Move to Jagran APP

Bihar Crime News: मारपीट के आरोपित को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला, दारोगा का हाथ तोड़ा

Bihar Crime News मारपीट के आरोपित की गिरफ्तारी के लिए रविवार की रात चेगौना गांव में गई शिकारपुर थाने की पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया। गिरफ्तार आरोपित छोटन दीक्षित ने पुलिस के कब्जे से भागने के दौरान लाठी से मारकर दारोगा का हाथ तोड़ दिया। हालांकि हाथ टूटने के बाद भी दारोगा व अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Tue, 16 Apr 2024 12:39 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2024 12:39 PM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, नरकटियागंज (पश्चिम चंपारण)। मारपीट के आरोपित की गिरफ्तारी के लिए रविवार की रात चेगौना गांव में गई शिकारपुर थाने की पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया। गिरफ्तार आरोपित छोटन दीक्षित ने पुलिस के कब्जे से भागने के दौरान लाठी से मारकर दारोगा का हाथ तोड़ दिया।

loksabha election banner

हालांकि, हाथ टूटने के बाद भी दारोगा व अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने बताया कि छोटन दीक्षित के विरुद्ध शिकारपुर थाने में वर्ष 2014 से लेकर अब तक आधा दर्जन मामले दर्ज हैं। वह फरार चल रहा था।

सरकारी कार्यों में बाधा डालने का आरोप

जख्मी दारोगा के बयान पर छोटन दीक्षित, उसके भाई समेत कुछ अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। उनके खिलाफ एसआइ पर जानलेवा हमला करने और सरकारी कार्यों में बाधा डालने का आरोप है। गिरफ्तार आरोपित को जेल भेजा जा रहा है।

पुलिस का कहना है कि छोटन के गांव में होने की सूचना पर दारोगा अमित कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी की। छोटन को पुलिस ने पकड़ लिया। जब पुलिस उसे अपने वाहन में बैठाकर ले जा रही थी तो घर वाले विरोध करने लगे।

लाठी से हमला कर दारोगा का हाथ तोड़ दिया

इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर वह शिकारपुर थाने के दारोगा अमित कुमार से उलझ गया और मारपीट करने लगा। लाठी से हमला कर दारोगा का हाथ तोड़ दिया।

इसके बाद आरोपित के घर वाले फरार हो गए, लेकिन पुलिस ने छोटन दीक्षित को पकड़ लिया। घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस मौके पर पहुंच गई। गिरफ्तार आरोपित को थाने लाई।

यह भी पढ़ें-

Samrat Chaudhary : 'साफ-सुथरा पैसा दिया...', चुनावी बॉन्ड पर सम्राट चौधरी ने दिया रिएक्शन; ब्लैक मनी को लेकर ये कहा

PM Modi Gaya Visit Live : 'हिम्मत नहीं कि अपने कामों पर...', गया में RJD पर जमकर बरसे पीएम मोदी; पूछ दिया ये सवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.