बगहा। पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक को लेकर भाजपा पंजाब सरकार पर हमलावर है। शनिवार को स्थानीय भाजपा कार्यालय पर सुरक्षा में लापरवाही के विरोध में हस्ताक्षर अभियान चलाया।

मुख्य अतिथि राज्य सभा सदस्य सतीश चंद्र दुबे ने प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी की सुरक्षा में चूक को 'बेहद दुर्भाग्यपूर्ण' करार देते हुए कहा कि भारत के शीर्ष पद पर आसीन व्यक्ति की सुरक्षा से कोई भी समझौता नहीं किया जाना चाहिए। हमें अतीत से सीखने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पीएम के प्रोटोकाल की जानकारी होने के बावजूद पंजाब सरकार को ऐसी घिनौनी हरकत नहीं करनी चाहिए। अध्यक्षता करते हुए बगहा विधायक राम सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार की चूक से यदि प्रधानमंत्री को कुछ हो गया होता तो देश में आग लग जाती। ऐसी सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए।

कार्यक्रम में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सूरज सिंह, सतीश वर्मा, रतेंद्र तिवारी, महामंत्री भूपेंद्र नाथ तिवारी,अचित कुमार लल्ला, उपाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह,भूप नारायण यादव, जिला प्रवक्ता दीपक राही,पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष ह्दया दुबे, जिला मंत्री सह सांसद प्रतिनिधि ऋतु जयसवाल, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष सुजीत चौरसिया, नगर अध्यक्ष विजय साहू प्रदेश प्रशिक्षण प्रभारी सोमेश पांडे ,गोविद कुमार जायसवाल, सुधार शंकर सिंह, बलराम मिश्रा, पवन सिंह, कन्हैया साहू, अजय मोहन गुप्ता, अनिल कुमार यादव, शुभम कुमार पांडे , रोशन तिवारी, ओमनिधि वत्स,दीपू जयसवाल, दीपक सिंह समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

-------------------------------------------

इंसेट बाक्स

फोटो: 23

स्वामी जाएं,चाहे दारा, बनाएंगे योगी ही सरकार: सांसद

जासं, बगहा: भाजपा कार्यालय पर हस्ताक्षर अभियान में पहुंचे राज्य सभा सदस्य सतीश चंद्र दुबे ने यूपी विधानसभा चुनाव पर बोला कि चाहे दारा सिंह जाएं या स्वामी प्रसाद मौर्य सरकार योगी आदित्यनाथ की ही बनेगी। उन्होंने पार्टी से बाहर जाने वाले लोगों को दल बदलू कहा। कहा कि ऐसे लोग सिर्फ मतलब के लिए पार्टी में आते हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य अपने बेटे के लिए टिकट मांग रहे थे।पार्टी ने नहीं दिया तो अलग हो गए। पांच साल रहते शायद उनको भी यह भी जानकारी नहीं हो सकी कि भाजपा वंशवाद को बढावा नहीं देती है। ऐसे नेताओं के पार्टी से जाने से कोई असर नहीं पड़ता है। सांसद ने कहा कि हाल के दिनों में वह यूपी का दौरा किए। वहां लोगों के जुबान पर सिर्फ मोदी व योगी ही थे। 11 मार्च को उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

Edited By: Jagran