Move to Jagran APP

Bihar Crime News: मानसिक बीमार पति ने पत्नी की पीट पीटकर की हत्या, सिर पर कई ताबड़तोड़ किए वार

रविवार दोपहर चनपटिया थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में मानसिक रूप से बीमार एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपित ने हत्या करने के बाद शव के साथ खुद को भी कमरे में बंद कर लिया। घटना के करीब दो घंटे बाद पुलिस पहुंची तो कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को‌ बाहर निकाला गया। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Jagran News Edited By: Shoyeb Ahmed Sun, 02 Jun 2024 03:41 PM (IST)
मानसिक बीमार पति ने पत्नी की पीट पीटकर की हत्या

जागरण संवाददाता, बेतिया। चनपटिया थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में मानसिक रूप से बीमार एक पति ने रविवार की दोपहर 12 बजे अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव के साथ खुद को कमरे में बंद कर लिया।

करीब दो घंटे बाद पुलिस पहुंची तो कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को‌ निकाला गया। मृतका गुड़िया देवी के शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आरोपित पति राजू ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

चार बच्चों की मां थी मृतका

हत्या चौकी का गोड़ा बनाने वाली लकड़ी से सिर पर वार कर की गई है। मृतका के हाथ एवं शरीर के अन्य जगहों पर भी गंभीर चोट के निशान है। मृतका चार बच्चों की मां थी।

वह दोपहर में खाना बनाकर बच्चों एवं पति को खिलाई। खुद भी खाना खाने के बाद कमरे में सोई हुई थी। अचानक आरोपित कमरे में घुसा और हाथ में लिए लकड़ी के चौपेता से ताबड़तोड़ वार कर मार डाला।

ऐसे हुआ खुलासा

मृतका का सबसे छोटा बेटा , जिसकी अवस्था पांच वर्ष के आसपास है। वह कमरे में ही सो रहा था। उसी के चिल्लाने के बाद आसपास के लोग पहुंचे। ग्रामीणों का कहना है कि आरोपित पिछले छह- सात वर्षों से बीमार है। उसका उपचार गोरखपुर के मशहूर मनोरोग चिकित्सक के यहां हो रहा था।

इधर छह-सात माह से वह घर से बाहर भी नहीं निकलता था। थानाध्यक्ष सम्राट सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपित मानसिक रोगी नहीं है। अभी तक उपचार से संबंधित कोई साक्ष्य नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें-

Muzaffarpur News: तुम्हारी बेटी ड्रग्स के साथ पकड़ी गई है, 30 लाख रुपये दे दो नहीं तो...; कॉल से हिली बिहार पुलिस

Bhojpur News: वोट डालने को लेकर दो गुटों में हिंसक झड़प, फायरिंग में 3 लोग हुए घायल; जमकर चले ईट-पत्थर