Move to Jagran APP

Manish Kashyap: आज यूट्यूबर मनीष कश्यप के घर पहुंचेंगे मनोज तिवारी, सियासी अटकलें तेज, क्या भाजपा से लड़ेंगे चुनाव?

Manisha Kashyap Manoj Tiwari मनीष कश्यप की भाजपा से नजदीकी ने बिहार में सियासी अटकलें तेज कर दी है। पहले पीएम मोदी की तारीफ फिर मनोज तिवारी के आवास पर जाकर मुलाकात ने सियासी हलचल तेज कर दी है। अब आज मनोज तिवारी एक बार फिर से मनीष कश्यप के घर पहुंच रहे हैं। मनोज तिवारी के आने से पहले ही बिहार की सियासत गरम हो गई है।

By Jagran News Edited By: Sanjeev KumarThu, 04 Jan 2024 02:44 PM (IST)
Manish Kashyap: आज यूट्यूबर मनीष कश्यप के घर पहुंचेंगे मनोज तिवारी, सियासी अटकलें तेज, क्या भाजपा से लड़ेंगे चुनाव?
मनोज तिवारी और मनीष कश्यप की मुलाकात (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, बेतिया। Bihar News: तमिलनाडु में फेक वीडियो फैलाने के मामले में 9 महीने बाद जमानत पर बाहर निकले जाने माने यूट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) पूरी तरह से सियासी रंग में दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि आज दोपहर तक भाजपा सांसद मनोज तिवारी उनके घर पहुंचने वाले हैं।

इस खबर के आते ही अब सियासी अटकलें तेज हो गई हैं। उनके भाजपा से चुनाव लड़ने की अटकलें भी तेज हो गई हैं। हालांकि, अभी किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

पटना से सड़क मार्ग से दोपहर बाद आने की है संभावना

मनोज तिवारी पटना से सड़क मार्ग से दोपहर बाद बेतिया के मझौलिया प्रखंड के महनवा गांव में मनीष कश्यप (Manish Kashyap) के परिजन से मिलेंगे। मनोज तिवारी के आगमन से मनीष कश्यप उर्फ त्रिपुरारी तिवारी के भाजपा में शामिल होने का कयास लगाए जा रहे हैं।

मनोज तिवारी एक घंटे के लिए मनीष कश्यप के घर रुकेंगे

मनोज तिवारी एक घंटे के लिए मनीष कश्यप के घर रुकेंगे और कई मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं। बता दें कि इससे पहले मनीष कश्यप ने मनोज तिवारी के घर जाकर उनसे मुलाकात की थी। वहां उन्होंने भावुक होते हुए मनोज तिवारी से अपनी आपबीती सुनाई थी।

यह भी पढ़ें

Bihar Weather Today: पटना समेत 19 शहरों में बारिश की चेतावनी, इन जिलों में 10 डिग्री से नीचे रहा तापमान, पढ़ें मौसम का ताजा हाल

Bihar News: ब्रह्मेश्वर मुखिया हत्याकांड में CBI ने नहीं पेश की डायरी, अब अगली सुनवाई एक फरवरी को