Move to Jagran APP

यूपी के बाइक सवार युवकों ने दारोगा को मारी जबरदस्त ठोकर, तीन दांत टूटे और सिर फटा; गिरफ्तार

यूपी के बाइक सवार युवकों ने दारोगा को ठोकर मार दी। जिससे उनका दांत टूट गया। अब इस मामले में पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए सभी को अरेस्ट कर लिया है। जख्मी दारोगा को जवानों ने आनन- फानन में नौतन पीएचसी में पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए जीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

By Pradeep Kumar Dwivedi Edited By: Mukul Kumar Published: Tue, 23 Apr 2024 03:38 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 03:38 PM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, नौतन। नौतन-गोपालगंज मुख्य मार्ग में मंगलपुर चौक पर वाहन जांच के दौरान तेज रफ्तार बाइक चालक ने दारोगा दिनेश चौधरी को ठोकर मारकर घायल कर दिया। दुर्घटना में दारोगा का सिर फट गया है और तीन दांत भी टूट गया है। पुलिस ने बाइक सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

गिरफ्तार युवक उत्तरप्रदेश के कुशीनगर जिले के सेवरही प्रखंड के अहिरौली दान गांव के रजनीश कुमार व मृत्युंजय कुमार है। जख्मी दारोगा को जवानों ने आनन- फानन में नौतन पीएचसी में पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए जीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

ठोकर मार दोनों युवक बाइक लेकर सड़क पर गिर गए

जीएमसीएच में जख्मी दारोगा का उपचार चल रहा है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह मंगलपुर चौक पास वाहन जांच किया जा रहा था। इसी दौरान नौतन की ओर से एक बाइक पर सवार दो युवक तेज रफ्तार में आए।

दारोगा ने बाइक चालक को रुकने का इशारा किया, लेकिन वह रुका नहीं और वाहन जांच अभियान चला रहे दारोगा को ठोकर मार दोनों युवक बाइक लेकर सड़क पर गिर गए।

हालांकि, जवानों ने दोनों को दबोच लिया। बताया जाता है कि दोनों युवक बालू के कारोबार से जुड़े हैं। ट्रक से बालू की आपूर्ति कराने के लिए आए थे। बालू की आपूर्ति हो जाने के बाद अपने गांव लौट रहे थे। पुलिस दोनों के अपराधिक इतिहास की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें-

घर पर बजने वाली थी शहनाई, फिर अचानक पहुंच गई पुलिस; हर कोई रह गया सन्न

ED Action : बालू माफिया के खिलाफ ईडी की एक और कार्रवाई, RJD नेता सुभाष यादव का करीबी जीतेंद्र गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.