Move to Jagran APP

Bihar News : स्कॉर्पियो की टक्कर से बाइक सवार की मौत, लोगों का फूटा गुस्सा; सड़क पर जमकर काटा बवाल

तेज रफ्तार में जा रही स्कॉर्पियो ने एक बाइक सवार को ठोकर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने गाड़ी मालिक चालक पर कार्रवाई व मुआवजा की मांग को लेकर आक्रोश व्यक्त किया और नारेबाजी किया। गोवर्धना थाना क्षेत्र के बनबारी दोन पहाड़ टोला निवासी देव नारायण महतो के 45 वर्षीय पुत्र मुन्ना महतो एक कार्यक्रम में शामिल होकर अपने घर वापस जा रहा था ।

By Abu Sabir Edited By: Mukul Kumar Wed, 29 May 2024 03:32 PM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, बगहा। गोवर्धना थाना क्षेत्र के गोवर्धना-डुमरी थाना के छेदी चौक सैनिक रोड पर मंगलवार की देर शाम तेज रफ्तार में जा रही स्कॉर्पियो ने एक बाइक सवार को ठोकर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने गाड़ी मालिक, चालक पर कार्रवाई व मुआवजा की मांग को लेकर आक्रोश व्यक्त किया और नारेबाजी की।

गोवर्धना थाना क्षेत्र के बनबारी दोन पहाड़ टोला निवासी देव नारायण महतो का 45 वर्षीय पुत्र मुन्ना महतो एक कार्यक्रम में शामिल होकर अपने घर वापस जा रहा था। इसी बीच अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने ठोकर मार दी। ठोकर लगने के साथ ही घटना स्थल पर ही मुन्ना की मौत हो गई।

पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे मृतक के पुत्र अक्षय कुमार ने बताया कि लक्ष्मीपुर ढोलबाजवा पंचायत के मुखिया प्रमोद उराव की गाड़ी से ठोकर लगने से यह हादसा हुआ है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता ने बताया कि स्कॉर्पियो का पुलिस पता लगा रही है। मृतक के स्वजन की तरफ से कोई आवेदन प्राप्त नहीं मिला है। आवेदन मिलने के बाद जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

कई घंटे तक मैनेज करने का चलता रहा खेल 

मृतक के पत्र के अनुसार, मामले में मुखिया द्वारा मामले की लीपापोती की जाने लगी। तभी गुप्त सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेज दिया।

यह भी पढ़ें-

'अचानक क्‍यों बिगड़ी नवीन बाबू की तबीयत...?' मयूूरभंज में CM पटनायक को लेकर चिंति‍त दिखे PM मोदी, कहा- हो सकती है साजिश

Bihar Private School : बिहार में इन प्राइवेट स्कूलों को देना पड़ेगा 1 लाख का जुर्माना, शिक्षा विभाग का ये है फरमान