Move to Jagran APP

बदमाशों ने आत्महत्या का रंग देने का किया था प्रयास

बसवरिया के युवक शाहिद की हत्या के बाद बदमाशों ने पुलिस को भटकाने के लिए उसे आत्महत्या का रूप देने की पूरी कोशिश की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Feb 2019 12:39 AM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 12:39 AM (IST)
बदमाशों ने आत्महत्या का रंग देने का किया था प्रयास
बदमाशों ने आत्महत्या का रंग देने का किया था प्रयास

बेतिया। बसवरिया के युवक शाहिद की हत्या के बाद बदमाशों ने पुलिस को भटकाने के लिए उसे आत्महत्या का रूप देने की पूरी कोशिश की। शव को पेड़ से लटकाया गया था, लेकिन आत्महत्या के लिए जो गांठ बनाई जाती है, बदमाश वैसा गांठ बनाने से चूक गए थे। पुलिस सूत्रों की मानें तो आत्महत्या करने वाले व्यक्ति की जीभ मुंह से बाहर निकाल आती है। उसका पुतली भी सिकुड जाता है। जबकि युवक के शव पर ऐसा कुछ नहीं था। इससे साफ है कि युवक की हत्या कर शव पेड़ से लटका दी गई थी। बदमाशों को काफी ऊंचाई तक पहुंचाने में असफल रहे थे। संभव है कि आनन-फानन में जमीन से कुछ ही ऊंचाई पर शव लटकाई गई हो। युवक की हत्या अन्यत्र करने की आशंका जताई जा रही है। कारण की घटनास्थल के आसपास ऐसा कोई चिन्ह नहीं था। शारीरिक रूप से भी वह मजबूत था। अगर घटनास्थल पर उसकी हत्या की गई होती तो उसके द्वारा विरोध करने पर लड़ाई झगड़े का भी चिन्ह रहता, लेकिन वहां ऐसा कुछ नहीं दिखा।

loksabha election banner

इनसेट

काफी जीनियस था युवक

शाहिद मानसिक रूप से काफी जीनीयस था। इसी कारण उसके दोस्त उसे साइंटिस्ट के नाम से पुकारते थे। लोगों का कहना है कि वह काफी मिलनसार प्रवृत्ति का था। उससे किसी से लड़ाई-झगड़ा की भी बात सुनने को नहीं मिल रही है। युवक के सेलफोन का कॉल डिटेल हत्या की पर्दाफाश में काफी अहम साबित हो सकता है। उसके कॉल डिटेल की तहकीकात शुरू हो गई है। पुलिस इस सुराग में लग गई है कि आखिर युवक किसके बुलावे पर घर से निकला था। सूत्रों की माने उसके घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि रात में वह घर से निकल कर पैदल गया है और फिर वापस आया है। आखिरी बार रात्रि करीब 12:30 बजे वह साइकिल से घर से निकला है। उसके कपड़े पर लगे दाग से प्रेम प्रसंग मे हत्या की आशंका जताई जा रही है।

-----------------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.