संवाद सूत्र, सराय :

थाना क्षेत्र के भकुरहर गांव में रविवार की शाम एक युवक को बदमाशों ने फोन कर घर से बुलाया और घर से कुछ दूरी पर ही गोली मार कर हत्या कर दी। घटना के बाद बदमाश युवक की बाइक लेकर भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से निकल कर घटनास्थल पर पहुंचे तो युवक को खून से लथपथ मृत पाया। ग्रामीणों ने युवक के स्वजनों एवं सराय पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही स्वजन तथा एसडीपीओ राघव दयाल के साथ सराय पुलिस मौके पर पहुंच गए। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। मृत युवक भकुरहर गांव निवासी विशेश्वर राय का 28 वर्षीय पुत्र मुन्ना राय बताया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार दो बदमाशों ने मुन्ना राय को फोन करके घर से बुलाकर करीब दस मिनट तक बातचीत किया। उसके बाद युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। घटना में युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। हत्यारे युवक की बाइक भी लेकर भाग निकले।

स्वजनों ने पुलिस को बताया कि गांव की ही एक बहू ने मृत युवक का आर्थिक रूप से शोषण किया एवं बाद में बदमाशों को फोन से बुलवा कर उसकी हत्या करवा दी। बताते हैं कि बदमाशों ने युवक की बाइक को पटेढ़ा गांव में जाकर छोड़ दिया। पुलिस बाइक को जब्त कर ली है। पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए गांव के एक घर में लगी सीसी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। घटना के बाद ग्रामीण उग्र हो गए तथा पुलिस को शव सौंपने से इंकार कर दिया। एसडीपीओ राघव दयाल मौके पर पहुंचकर स्वजनों से मिली जानकारी के आधार पर आरोपितों के घर सर्च अभियान शुरु कर दिया है। ग्रामीणों के भारी विरोध के कारण शव देर शाम तक घटनास्थल से नही उठाया जा सका था।

Edited By: Jagran