Move to Jagran APP

फाइनेंसकर्मी को गोली मारकर 80 हजार रुपये की लूट

सदर थाना क्षेत्र के पहेतियां गांव के निकट अपराधियों दिनदहाड़े ने एक फाइनेंसकर्मी को गोली मारकर 80 हज

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jun 2018 06:00 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jun 2018 06:00 PM (IST)
फाइनेंसकर्मी को गोली मारकर 80 हजार रुपये की लूट
फाइनेंसकर्मी को गोली मारकर 80 हजार रुपये की लूट

सदर थाना क्षेत्र के पहेतियां गांव के निकट अपराधियों दिनदहाड़े ने एक फाइनेंसकर्मी को गोली मारकर 80 हजार लूट कर भाग निकले। अपराधियों के भाग जाने के बाद घटनास्थल पर काफी संख्या में स्थानीय लोग जुट गए। घटना की जानकारी सदर थाना की पुलिस को दी गई। पुलिस को सूचना देने के बाद लोगों ने गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी कर्मी को इलाज के लिए तत्काल सदर अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

loksabha election banner

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के लोदीपुर में सामाधान केंद्र नामक एक फाइनेंस कंपनी संचालित होता है। यह कंपनी महिला संगठनों को रुपये उपलब्ध कराती है। इसी केंद्र का एक कर्मचारी हरिहरपुर गांव निवासी संतोष कुमार सोमवार की सुबह सदर थाना क्षेत्र के पहेंतिया गांव में महिला संगठनों से रुपया वसूलने अकेले ही अपनी बाइक से गया था। उसने इस गांव में महिला संगठन से लगभग 80 हजार रुपये की वसूली की। वसूली के बाद रुपयों को एक बैग में रखकर बाइक से हाजीपुर लौट रहा था। जैसे ही उसकी बाइक गांव के बॉर्डर पर पहुंची कि एक बाइक पर सवार दो हथियारबंद लुटेरों ने उसकी बाइक को ओवरटेक करके रोक लिया और रुपयों से भरा बैग छीनने लगे। जब संतोष ने इसका विरोध करना शुरू किया तो अपराधियों ने उसे गोली मार दी और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर घटनास्थल पर आसपास के लोग जुट गए तथा गोली लगने से जख्मी संतोष को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सदर थाना की पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और उसके बाद सदर अस्पताल पहुंच कर घायल संतोष से आवश्यक पूछताछ की। उसका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.