Move to Jagran APP

Upendra Kushwaha: विधानसभा चुनाव से पहले उपेंद्र कुशवाहा का फाइनल एलान, इस बात की दे दी हरी झंडी

Bihar Politics उपेंद्र कुशवाहा ने विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर फाइनल एलान कर दिया है। उपेंद्र कुशवाहा ने क्लियर कर दिया कि वह NDA के साथ ही चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने वैशाली के सराय में एक मीटिंग में तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव दिन में सपना देखते हैं। मीटिंग में रालोमो के कई नेता मौजूद थे।

By Chandra Bhushan Singh Shashi Edited By: Sanjeev Kumar Wed, 10 Jul 2024 09:38 PM (IST)
उपेंद्र कुशवाहा ने विधानसभा चुनाव से पहले कर दिया बड़ा एलान (जागरण)

 संवाद सूत्र,  सराय (वैशाली)। Bihar Politics News Hindi: राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बड़ा एलान कर दिया है। उन्होंने साफ-साफ कह दिया है कि वे एनडीए के साथ मिलकर मजबूती से बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार फिर से बने इसके लिए अभी से ही तैयारी शुरु कर दी गई है। 

तेजस्वी दिन में सपना देखते हैं: उपेंद्र कुशवाहा

इस दौरान पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बयान बिहार विधानसभा चुनाव में इंडिया विश्व कप जीतेगा के संबंध में पूछे जाने पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा की दिन में सपना देखने वाले को क्या कहेंगे। बिहार की जनता उन्हें पहचान चुकी है, इसलिए राज्य के लोग फिर से बिहार को राजद या महागठबंधन के हाथों में दे, यह कही से संभव नहीं है। बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बनेंगी।

पार्टी की मीटिंग में कई नेता मौजूद थे

इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता राकेश कुमार सिंह के नेतृत्व उनका भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर जिला किसान प्रकोष्ठ अध्यक्ष मनोज कुमार, प्रखंड अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह, पूर्व मुखिया गणेश सिंह, पूर्व मुखिया मनोज सिंह एवं ब्रज भूषण पासवान समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें

Pappu Yadav: 'मैं मुसलमान भाइयों के पैर पकड़ता हूं...', रुपौली पर पप्पू यादव ने खेल दिया दांव, क्या होगा खेला?

Prashant Kishor: '2025 चुनाव के बाद नीतीश कुमार...', प्रशांत किशोर के दावे से सियासी पारा हाई; अब क्या करेगी JDU?