Move to Jagran APP

चोरी के आरोप में पोल से बांधकर दो लोगों की जमकर पिटाई

संवाद सूत्र पटेढ़ी बेलसर (वैशाली) बेलसर ओपी क्षेत्र के बेलसर बाजार स्थित एक किराना दुकान

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Sep 2021 12:00 AM (IST)Updated: Sat, 04 Sep 2021 12:00 AM (IST)
चोरी के आरोप में पोल से बांधकर दो लोगों की जमकर पिटाई
चोरी के आरोप में पोल से बांधकर दो लोगों की जमकर पिटाई

संवाद सूत्र, पटेढ़ी बेलसर (वैशाली)

loksabha election banner

बेलसर ओपी क्षेत्र के बेलसर बाजार स्थित एक किराना दुकान के सामने चोरी का आरोप लगाते हुए दो लोगों की जमकर पिटाई की गयी। दोनों आरोपित को बीच बाजार में बिजली के खंभे में बांधकर पिटाई की तथा काफी देर तक लोगों ने दोनों को बांधे रखा। यह घटना बेलसर ओपी से चंद कदम की दूरी पर हुई। लेकिन पुलिस को इस घटना की भनक तक नहीं लगी। लोग तमाशबीन होकर उनकी पिटाई का वीडिओ बनाते रहे।

उन दोनों का कसूर था कि दोनों ने मिलकर एक किराना दुकान से सामानों की हेराफेरी की थी। वहीं मामले में किराना दुकानदार परशुराम साह ने बताया कि मेरे दुकान का एक स्टाफ नरेश राम जो बेलसर का ही रहने वाला है, चोरी छिपे एक ग्राहक से किराना समान का हेराफेरी कर रहा था। उसे रंगेहाथ पकड़ लिया गया। इसी आक्रोश में दुकान के अन्य स्टाफ एवं कुछ लोगों ने दोनों को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। दोनों को चोरी के आरोप में लोगों ने काफी देर तक बांधे रखा। बाद में कुछ स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव करके तथा उन दोनों से जुर्माना लेकर मामले को रफा-दफा कर दिया। इस संबंध में बेलसर ओपी अध्यक्ष ने बताया कि ऐसी किसी भी घटना की जानकारी हमलोगों के पास नहीं है। वहीं कुछ तमाशबीनों के स्तर पर बनाए गए इस मारपीट एवं पोल से दोनों के बांधने की घटना का बीडीओ इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कटहरा के बहबलपुर में रास्ते के विवाद में मारपीट में तीन जख्मी

संवाद सूत्र, चेहराकलां :

कटहरा ओपी क्षेत्र के बहबलपुर गांव में रास्ते के विवाद को लेकर जमकर मारपीट की घटना घटी। मारपीट की घटना में तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों ने जख्मी को इलाज हेतु अनुमंडलीय अस्पताल महुआ में भर्ती कराया है। मामले में बहबलपुर गांव निवासी विशुन सहनी की पत्नी बबिता देवी ने कटहरा ओपी में नारायण साह, पवन साह, प्रियांशु कुमारी, वीणा देवी, प्रियम कुमार, कल्लू कुमार समेत चार -पांच अन्य व्यक्तियों को आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बबीता ने प्राथमिकी में कहा है कि मैं दरवाजे पर बैठी हुई थी कि नारायण साह समेत सभी आरोपित लाडी-डंडा, तलवार व लोहे के रड से लैस होकर आए। नारायण साह ने बोला कि रंगदारी में रास्ते में जमीन नहीं तो इज्जत को तार-तार कर देंगे। जब गाली देने का विरोध किया तो नारायण साह बोला कि 12 लाख का जमीन नहीं काल खरीदा है। इसी पर नारायण साह ने बाल पकड़कर घर से खींच लिया। रड से मारने लगा तो मुझे मेरी गोतनी बचाने आयी। वीणा देवी जान मारने की नियत से लाठी से मारने लगी।

ससुर बचाने आए तो उन्हें भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। रुबी देवी को बुरी तरह मारा, जिससे से तीन माह के गर्भ का नुकसान हो गया। रुबी देवी के गले से सोने की जिउतिया व मंगलसूत्र छीन लिया। स्थानीय लोगों ने सभी जख्मी को इलाज हेतु अनुमंडल अस्पताल महुआ में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने सभी जख्मी की हालत गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.