Move to Jagran APP

बाइक की डिक्की से बैग लेकर भाग रहे उचक्के को लोगों ने पकड़ा, जमकर पिटाई

सराय थाना क्षेत्र के सराय बाजार के समीप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के निकट उचक्के ने एक बाइक की डिक्की खोलकर उसमें रखे बैग को लेकर भाग निकला। शोर मचाने पर उचक्के को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 11:25 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 11:25 PM (IST)
बाइक की डिक्की से बैग लेकर भाग रहे उचक्के को लोगों ने पकड़ा, जमकर पिटाई

संवाद सूत्र, सराय :

loksabha election banner

सराय थाना क्षेत्र के सराय बाजार के समीप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के निकट उचक्के ने एक बाइक की डिक्की खोलकर उसमें रखे बैग को लेकर भाग निकला। शोर मचाने पर उचक्के को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया। जबकि साथ रहे एक उचक्के भागने में सफल रहे। पकड़े गए उचक्के को लोगों ने मौके पर ही जमकर धुनाई कर दी जिसके बाद लोगों ने घटना की सूचना सराय पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही सराय पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से पकड़े गए उचक्के को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस के पूछताछ में उच्चके ने अपना नाम जोगबनी थाना क्षेत्र के कोढ़ा गांव निवासी बसंत यादव के पुत्र टिकू कुमार बताया है। जबकि अपने साथ रहे दूसरे साथी का नाम करण कुमार बताया।

यह घटना उस वक्त घटी जब उच्च विद्यालय शंभूपुर कोआरी के प्रधानाध्यापक संजय कुमार सिंह सराय बाजार स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के शाखा से पचास हजार रुपए की निकासी कर रुपए को जेब में रख कर हाथ में रहे बैग को डिक्की में रख दिया। इसके बाद वे जेब से बाइक की चाबी निकालने लगे इसी दौरान पलक झपकते ही उचक्के ने बाइक की डिक्की का ताला खोलकर डिक्की में रखे गए बैग को लेकर भागने लगा। इस घटना को देख प्रधानाध्यापक श्री सिंह ने हल्ला किया। श्री सिंह के हल्ला सुनकर भाग रहे उचक्के को आसपास रहे लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और जमकर धुनाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया।

इस संबंध में प्रधानाध्यापक श्री सिंह ने बताया कि वह स्टेट बैंक से पचास हजार रुपए की निकासी कर पैसे को जेब में रख लिए थे तथा हाथ में रहे बैग को बाइक की डिक्की में रख कर डिक्की को बंद कर लिया। जिसे उचक्का देख रहा था जब तक वे पीछे मुड़कर बाइक की चाबी जेब से निकालते, उसी दौरान उचक्का मास्टर चाबी से डिक्की को खोलकर बैग लेकर भागने लगा। इस संबंध में सराय थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि पकड़े गए उचक्के के साथ रहे दूसरे उचक्के के संबंध में पूछताछ कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.