Move to Jagran APP

मोहर्रम को लेकर अनुमंडल स्तरीय शांति समिति की हुई बैठक

मोहर्रम को लेकर अनुमंडल स्तरीय शांति समिति की बैठक अनुमंडल कार्यालय महनार में आयोजित की गई। बैठक में महनार के एसडीओ एवं एसडीपीओ ने स्पष्ट रूप से कहा कि सरकार के दिशा-निर्देश के आलोक में कोविड-19 के कारण कोई भी ताजिया जुलूस या सार्वजनिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं होगा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Aug 2021 11:41 PM (IST)Updated: Mon, 16 Aug 2021 11:41 PM (IST)
मोहर्रम को लेकर अनुमंडल स्तरीय शांति समिति की हुई बैठक
मोहर्रम को लेकर अनुमंडल स्तरीय शांति समिति की हुई बैठक

संवाद सहयोगी, महनार :

loksabha election banner

मोहर्रम को लेकर अनुमंडल स्तरीय शांति समिति की बैठक अनुमंडल कार्यालय महनार में आयोजित की गई। बैठक में महनार के एसडीओ एवं एसडीपीओ ने स्पष्ट रूप से कहा कि सरकार के दिशा-निर्देश के आलोक में कोविड-19 के कारण कोई भी ताजिया जुलूस या सार्वजनिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं होगा। एसडीपीओ एसके पंजियार ने कहा कि सरकार का जो भी दिशा-निर्देश है। उसका अनुपालन करना हम सबों की जिम्मेवारी है। उन्होंने कहा कि आप सभी के सहयोग के बिना कोई भी कार्यक्रम शांतिपूर्वक संपन्न नहीं हो सकता है। उन्होंने सभी लोगों से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि सभी लोग सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए मोहर्रम पर ताजिया जुलूस नहीं निकालेंगे एवं कोई भी सार्वजनिक समारोह या कार्यक्रम का आयोजन नहीं करेंगे।

इस मौके पर विभिन्न स्थानों से आए मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पदाधिकारियों से मुहर्रम जुलूस को लेकर विभिन्न प्रकार की जानकारियां मांगी जिसका संतोषप्रद जवाब पदाधिकारियों के स्तर पर दिया गया। वहीं मोहर्रम को लेकर महनार थाना पर भी शांति समिति की बैठक सोमवार को थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता एसडीओ सुमित कुमार ने की। बैठक में एसडीपीओ एसके पंजियार, अपर एसडीओ राकेश रंजन, थानाध्यक्ष महनार के मनोज कुमार सिंह, सहदेई ओपी की सुनीता कुमारी, देसरी के अमरेन्द्र कुमार, बीडीओ सहदेई डा. मोहम्मद इस्माइल अंसारी, महनार के बसंत कुमार सिंह, सीओ महनार रमेश कुमार सिंह, सहदेई के रमेश कुमार, देसरी की बीडीओ अर्चना कुमारी, सीओ योगेन्द्र प्रसाद सिंह, मो. संजार, मो. जैनुलहक,मदन राय, ध्रुव कुमार सिंह, मो. नासिर, मो. सितारे, चुनचुन, मो. शमशीर आलम, मो. कलाम, मो. मंजूर आदि उपस्थित रहे। वैशाली में मोहर्रम को लेकर आयोजित हुई शांति समिति की बैठक

संवाद सूत्र, वैशाली :

वैशाली थाना परिसर में सोमवार को मोहर्रम को लेकर शांति समिति की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में प्रखंड विकास पदाधिकारी रजत किशोर सिंह, अंचलाधिकारी गौरव कुमार, थानाध्यक्ष संजय कुमार, अवर निरीक्षक, रुपेश कुमार सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधियों और सभी संप्रदाय के लोगों ने भाग लिया। अंचलाधिकारी ने कहा कि वैशाली का अपना इतिहास रहा है। यह सभी धर्मों का समन्वय स्थल है। ऐसे में हर बार की ही तरह इस बार भी हम सभी को मोहर्रम पर सामाजिक एकता एवं सद्भाव की मिशाल पेश करनी है। वहीं बीडीओ एवं थानाध्यक्ष ने लोगों से अपील की कि कोरोना के संक्रमण को रोकने को लेकर केंद्र एवं राज्य सरकार के स्तर पर जारी दिशा-निर्देश का सभी को पालन करना है। आपसी सौहार्द के साथ मोहर्रम मनाने की लोगो से अपील की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.