वैशाली [जेएनएन]। पति-पत्‍नी के विवाद में सरेआम चाकूबाजी हुई, जिसमें पत्‍नी सहित उसके मायके के चार लोग घायल हो गए। घटना के बाद आसपास के लोगों ने पति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना हाजीपुर कोर्ट कैंपस में मंगलवार की सुबह हुई।

मिली जानकारी के अनुसार आज कोर्ट में राजापाकर थाना क्षेत्र के गुमटी गांव निवासी अनिल कुमार तथा उसकी पत्‍नी प्रेमलता के बीच तलाक व दहेज प्रताड़ना का मुकदमा चल रहा है। मामला फैमिली कोर्ट में है। कोर्ट ने आज दोनों पक्षों को सुनवाई के लिए बुलाया था।

सुनवाई के सिलसिले में पत्‍नी प्रेमलता अपने पिता व भाई के साथ कोर्ट पहुंची थी। वहां पति अनिल से उनपर चाकू से हमला कर दिया। उसने सहयोगियों के साथ मिलकर अपने ससुर नागेश्‍वर ठाकुर, पत्नी प्रेमलता देवी और साले अजित कुमार को चाकू मार दिया। तीनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से नागेश्‍वर ठाकुर को पटना मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल रेफर कर दिया गया। अनिल की पत्‍नी का मायका बेलसर ओपी क्षेत्र के जारंग गांव में है।

घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। इसक दौरान कुछ लोगों ने चाकू मारने वाले अनिल कुमार को पकड़कर जमकर धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया। पिटाई से वह भी घायल है। उसे भी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

Posted By: Amit Alok

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप