Move to Jagran APP

दो पक्षों के बीच मारपीट में आधा दर्जन जख्मी

वैशाली। महनार थाना के महनार नगर परिषद के वार्ड 14 टांराचौरी में रविवार की देर रात दो पक्षों में आपसी वर्चस्व को लेकर हुई मारपीट की घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। सभी जख्मी का इलाज महनार सीएचसी में कराया गया। जानकारी के अनुसार महनार के टांराचौरी में आपसी रंजिश में हुई मारपीट की घटना में प्रमोद ¨सह, संतोष ¨सह, संजीव ¨सह, सोनू ¨सह सहित छह लोग घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज महनार सीएचसी में कराया गया। सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद संजीव ¨सह एवं सोनू ¨सह को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। मारपीट की घटना को लेकर दोनों पक्षों द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ महनार थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 07:38 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 07:38 PM (IST)
दो पक्षों के बीच मारपीट में आधा दर्जन जख्मी
दो पक्षों के बीच मारपीट में आधा दर्जन जख्मी

वैशाली। महनार थाना के महनार नगर परिषद के वार्ड 14 टांराचौरी में रविवार की देर रात दो पक्षों में आपसी वर्चस्व को लेकर हुई मारपीट की घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। सभी जख्मी का इलाज महनार सीएचसी में कराया गया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार महनार के टांराचौरी में आपसी रंजिश में हुई मारपीट की घटना में प्रमोद ¨सह, संतोष ¨सह, संजीव ¨सह, सोनू ¨सह सहित छह लोग घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज महनार सीएचसी में कराया गया। सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद संजीव ¨सह एवं सोनू ¨सह को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। मारपीट की घटना को लेकर दोनों पक्षों द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ महनार थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

एक पक्ष के संजय ¨सह के पुत्र अंकित कुमार द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में पांच लोगों को नामजद किया गया है। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से लक्ष्मण ¨सह के पुत्र संजीव कुमार ¨सह द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में छह लोगों को नामजद किया गया है। इस संबंध में महनार थानाध्यक्ष उदयशंकर ने कहा कि घटना को लेकर दोनों पक्षों से प्राप्त शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.