Move to Jagran APP

फ्लायर: चोरी की घटनाओं से लोगों में रोष, बैठक कर प्रशासन को चेताया

- बिजली की लचर सप्लाई में सुधार करने की भी मांग की - महुआ में पानी की सप्लाई नहीं होने

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Dec 2017 07:15 PM (IST)Updated: Wed, 13 Dec 2017 07:15 PM (IST)
फ्लायर: चोरी की घटनाओं से लोगों में रोष, बैठक कर प्रशासन को चेताया
फ्लायर: चोरी की घटनाओं से लोगों में रोष, बैठक कर प्रशासन को चेताया

- बिजली की लचर सप्लाई में सुधार करने की भी मांग की

loksabha election banner

- महुआ में पानी की सप्लाई नहीं होने से भी लोगों में नाराजगी

फोटो- 03

संवाद सहयोगी, महुआ : महुआ बाजार में हाल के दिनों में बढ़ी चोरी की घटनाओं को लेकर लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। चोरी की घटनाओं को रोक पाने में विफल महुआ पुलिस की कार्यप्रणाली पर लोग अब खुलकर बोलने लगे हैं। बुधवार को महुआ के व्यवसायियों और स्थानीय लोगों ने चोरी की बढ़ती घटनाओं सहित कई मुद्दों को लेकर बैठक की और प्रशासन को चेताया।

बैठक में उपस्थित लोगों ने लचर बिजली आपूर्ति समेत अन्य समस्याओं को लेकर भी गंभीर चर्चा की। बैठक में मौजूद लोगों ने समस्याओं पर चर्चा करते हुए प्रशासन से अविलंब उनका निदान करने की मांग की और कहा कि अगर निदान नहीं निकाला गया तो मजबूरन आंदोलन करना पड़ेगा और इसकी सारी जवाबदेही महुआ प्रशासन की होगी।

बैठक में लोगों ने महुआ बाजार व इसके आसपास के इलाके में आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं, महुआ नगर पंचायत क्षेत्र के लोगों का केरोसिन तेल आवंटन बंद करने, सामाजिक सुरक्षा पेंशन का भुगतान नहीं होने, बिजली की लचर आपूर्ति, शुद्ध पेयजल व साफ-सफाई की बेहतर व्यवस्था नहीं होने पर गहरी नाराजगी प्रकट की। स्थानीय व्यवसायियों व लोगों ने कहा कि कई बार स्थानीय प्रशासन से इन समस्याओं के निदान की मांग की गई लेकिन अभी तक इस पर कोई ठोस पहल नहीं की गई। बैठक में सभी ने अविलंब इन समस्याओं के दूर नहीं होने पर आंदोलन करने का निर्णय लिया।

महुआ-देसरी रोड में आयोजित बैठक की अध्यक्षता मोहम्मद तौकीर सैफी ने की। इस अवसर पर अनिल गुप्ता, अरुण ¨सह, सत्येंद्र कुमार, बंटी मिश्रा, ब्रजेश पटेल, संजय गुप्ता, राजकमल जयसवाल, राजू मलाकार, विनोद कुमार, अजय कुमार आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.