Move to Jagran APP

डीलर ने प्रमुख पति पर रंगदारी मांगने का लगाया आरोप

महनार के प्रखंड प्रमुख के पति पर म¨हदवारा पंचायत के एक जनवितरण विक्रेता ने रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए महनार थाना में आवेदन दिया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Apr 2017 03:02 AM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2017 03:02 AM (IST)
डीलर ने प्रमुख पति पर रंगदारी मांगने का लगाया आरोप
डीलर ने प्रमुख पति पर रंगदारी मांगने का लगाया आरोप

वैशाली। महनार के प्रखंड प्रमुख के पति पर म¨हदवारा पंचायत के एक जनवितरण विक्रेता ने रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए महनार थाना में आवेदन दिया है। वहीं प्रमुख पति ने भी महनार थाना को लिखित आवेदन देकर आरोपों को गलत बताया है। जानकारी के अनुसार म¨हदवारा के जनवितरण विक्रेता गंगा प्रसाद राय ने प्रमुख पति बालदेव राय पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए महनार थाना में आवेदन दिया। इसके बाद प्रमुख पति बालदेव राय ने महनार थानाध्यक्ष को दिए गए आवेदन में कहा है कि जनवितरण विक्रेता गंगा प्रसाद राय एवं सुरेश पासवान के उपभोक्ता को अनाज नहीं देने की शिकायत प्रमुख को मिल रही थी। इस संबंध में एमओ और एसडीओ से मौखिक शिकायत की थी। इसके बाद 17 मार्च को प्रमुख ने एमओ से दोनों डीलरों के विरुद्ध लिखित शिकायत की। एमओ ने जांच कर प्रतिवेदन एसडीओ को दिया है। एसडीओ के यहां पंद्रह राशन कार्ड जमा है। जांच में गंगा प्रसाद राय पर आरोप सिद्ध हो रहा है। इसलिए पूरे मामले को मुद्दे से भटकाने के लिए इस प्रकार के निराधार आरोप लगाए जा रहे है। बालदेव राय ने अपने मोबाइल नंबर जांचने का भी आग्रह किया है ताकि सत्यता का किसी को पता न चले। बालदेव राय ने कहा है कि गंगा प्रसाद राय के जगह पर उसका साला राकेश कुमार जो सहदेई बुजुर्ग में प्रखंड में शिक्षक के पद पर कार्यरत है के द्वारा फर्जी ढंग से हस्ताक्षर कर अनाज का उठाव कर कालाबाजार में बेच दिया। बालदेव राय ने मामले की निष्पक्ष जांच कराने का आग्रह किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.