Move to Jagran APP

सर्वदलीय धरना में सुप्रिया हत्याकांड की सीबीआई जांच व हत्यारों को फांसी की मांग

स्थानीय अनुमंडल कार्यालय पर सर्वदलीय धरना के माध्यम से सुप्रिया हत्याकांड के अपराधियों की गिरफ्तारी एवं छात्रा के स्वजनों को 50 लाख की सहायता देने की मांग की गई। धरना में शामिल लोग सुप्रिया के हत्यारों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर अपने आक्रोश का इजहार किया और इसके लिए सीधे तौर पर प्रशासनिक व्यवस्था को जिम्मेवार ठहराया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 11:05 PM (IST)Updated: Sun, 19 Sep 2021 11:05 PM (IST)
सर्वदलीय धरना में सुप्रिया हत्याकांड की सीबीआई जांच व हत्यारों को फांसी की मांग

संवाद सहयोगी, महनार :

loksabha election banner

स्थानीय अनुमंडल कार्यालय पर सर्वदलीय धरना के माध्यम से सुप्रिया हत्याकांड के अपराधियों की गिरफ्तारी एवं छात्रा के स्वजनों को 50 लाख की सहायता देने की मांग की गई। धरना में शामिल लोग सुप्रिया के हत्यारों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर अपने आक्रोश का इजहार किया और इसके लिए सीधे तौर पर प्रशासनिक व्यवस्था को जिम्मेवार ठहराया। धरना को संबोधित करते हुए विधायक बीना सिंह ने अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर अपनी नाराजगी प्रकट करते हुए सीधे तौर पर इसके लिए सरकार एवं प्रशासनिक व्यवस्था को जिम्मेवार बताया। उन्होंने एसडीपीओ की कार्यप्रणाली पर भी गहरी नाराजगी प्रकट करते हुए मामले की उच्च स्तरीय जांच कराकर सभी दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की।

इस मौके पर वैशाली के पूर्व सांसद रामा सिंह ने कहा बिहार में अंधेर नगरी चौपट राजा वाली स्थिति बनी हुई है। पूरा प्रशासन निरंकुश है। आम आदमी को आगे आकर संघर्ष की आवाज बुलंद करने की जरूरत है। भ्रष्ट तंत्र के खिलाफ मजबूती से खड़ा होने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि जब तक सुप्रिया को न्याय नहीं मिलेगा तब तक संघर्ष जारी रहेगा। पूर्व विधायक डा. अच्युतानंद सिंह ने पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने, 50 लाख की सहायता एवं अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। धरना के बाद सीओ को एक ज्ञापन सौपा गया। धरना सभा को पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष मनींद्र नाथ सिंह, विनोद सिंह, सुरेंद्र राय, निर्भय राय, जवाहर साह, लोजपा के रामानंद साह, हेत कुमार पासवान, वार्ड पार्षद शैलेश कुमार सिंह, रमेश राय, पूर्व पार्षद इरशाद अंसारी, लड्डू लाल राय आदि ने संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.