Move to Jagran APP

युवक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिलने को लेकर मचा है कोहराम

थाना क्षेत्र के रामपुर चकलाला गांव से 21 जून की शाम से गायब युवक का शव रविवार की देर शाम मिलने के बाद स्वजनों में कोहराम मचा गया है। वहीं स्थानीय लोगों में तरह-तरह के चर्चाओं का बाजार गर्म है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 11:14 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 11:14 PM (IST)
युवक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिलने को लेकर मचा है कोहराम
युवक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिलने को लेकर मचा है कोहराम

संवाद सूत्र, जंदाहा :

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के रामपुर चकलाला गांव से 21 जून की शाम से गायब युवक का शव रविवार की देर शाम मिलने के बाद स्वजनों में कोहराम मचा गया है। वहीं स्थानीय लोगों में तरह-तरह के चर्चाओं का बाजार गर्म है। आम चर्चाओं की माने तो मृतक मनीष कुमार का गांव के ही एक लड़की के साथ काफी घनिष्ठता थी तथा दोनों आपस में बातचीत भी किया करते थे। जिसको लेकर स्थानीय लोगों में भी दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की चर्चा आम थी। यह बात भागदेव राय, दिलीप राय एवं मनीष राय को नागवार गुजर रही थी। सभी आरोपित मनीष कुमार की इस कारनामे से काफी नाराज चल रहे थे।

ग्रामीणों की माने तो मनीष 21 जून की शाम लगभग चार बजे हाफ पैंट पहनकर अपने घर पर ही बैठा था तभी दिलीप राय, भागदेव राय एवं मनीष राय सहित कुछ अज्ञात लोग मनीष के घर पर आए और इसे अपने साथ चलने को कहा और बाइक से अपने साथ ले गए। देर रात जब मनीष कुमार की घर वापसी नहीं हुई तो उनकी मां आरोपी दिलीप से पूछने गई कि मेरा बेटा कहां है तो उसने कहा कि उसको स्थानीय चौक पर छोड़ दिए हैं। फिर दो दिनों बाद भी मनीष जब घर नहीं लौटा तो मृतक की मां ने जंदाहा थाना में आवेदन देकर मनीष के सकुशल घर वापसी की गुहार लगाई थी।

इसी बीच रविवार की देर शाम सड़े-गले अवस्था में मनीष का शव बरामद हुआ। मनीष दो भाइयों में छोटा था। बड़ा भाई चंदन दूसरे प्रदेश में रहकर मजदूरी करता है। वही मनीष की तीन बड़ी बहने हैं जिसकी शादी हो चुकी है। अभी बीते 15 जून को मनीष की भी शादी हुई थी। अभी हाथों की मेहंदी भी नहीं छूटी थी कि मनीष की हत्या हो गई। वही नामजद एफआईआर होने के बावजूद और शव मिलने के 24 घंटे के बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं होने से ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल है।

ग्रामीणों की माने तो भागदेव राय का दामाद दिलीप राय मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के गन्नीपुर बेझा का रहने वाला है। वह सकरा थाना में भी कई आपराधिक मामलों में आरोपित है। जो विगत लगभग 06 वर्ष पूर्व रामपुर चकलाला के भागदेव राय की पुत्री से शादी कर अपने ससुराल रामपुर चकालाला में ही रह रहा है। यहीं से काम के सिलसिले में अन्य प्रदेश आया जाया करता है। प्रथम ²ष्टया पुलिस भी मृतक एवं आरोपी भागदेव राय की पुत्री के बीच प्रेम-प्रसंग से जुड़े बिदुओं पर बारीकी से जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। वही सभी आरोपित घर छोड़कर फरार है घर में ताला लटका हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.