Move to Jagran APP

Chirag Paswan: 'पवन सिंह से बात करके...', भोजपुरी स्टार पर चिराग का बड़ा बयान; सियासी अटकलें तेज

चिराग पासवान ने पवन सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है। चिराग ने कहा है कि एनडीए पूरी तरह एकजुट है। उपेंद्र कुशवाहा गठबंधन के मजबूत साथी हैं। उनकी जीत सुनिश्चित करने लिए वहां एनडीए के पांचों घटक दल मजबूती के साथ लगे हैं। पवन सिंह की भी सोच शायद यही है। वह भी पीएम को मजबूत करना चाहते हैं। उनसे बात करेंगे समाधान निकालेंगे।

By Ravikant Kumar Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 11 Apr 2024 07:04 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2024 07:04 PM (IST)
Chirag Paswan: 'पवन सिंह से बात करके...', भोजपुरी स्टार पर चिराग का बड़ा बयान; सियासी अटकलें तेज
'पवन सिंह से बात करके...', भोजपुरी स्टार पर चिराग का बड़ा बयान; सियासी अटकलें तेज

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Chirag Paswan On Pawan Singh लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह हाजीपुर के एनडीए प्रत्याशी चिराग पासवान हाजीपुर, महुआ एवं चेहराकलां समेत कई जगहों पर ईद के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। चिराग ने लोगों को ईद की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

loksabha election banner

मीडिया से बातचीत के दौरान चिराग पासवान ने कहा कि एनडीए के जितने भी वोटर और मतदाता हैं सभी का एक ही लक्ष्य है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें। तेजस्वी यादव ने बीजेपी का रथ रोकने का दावा किया, इस पर चिराग ने कहा कि ठीक है प्रयास करके देख लें पर मुझे नहीं लगता कुछ होगा। यह प्रयास उन्होंने 2014 और 2019 में भी किया था। दोनों बार विफल हो चुके हैं।

'एनडीए पूरी तरह से एकजुट है'

भोजपुरी कलाकार पवन सिंह के काराकाट से चुनाव लड़ने के सवाल पर चिराग ने कहा कि एनडीए पूरी तरह एकजुट है। उपेंद्र कुशवाहा गठबंधन के मजबूत साथी हैं। उनकी जीत सुनिश्चित करने लिए वहां एनडीए के पांचों घटक दल मजबूती के साथ लगे हैं। पवन सिंह की भी सोच शायद यही है। वह भी पीएम को मजबूत करना चाहते हैं। चिराग पासवान ने कहा कि कुछ दिनों में उनसे बातचीत करके समाधान निकाला जाएगा।

तेजस्वी के मछली खाने पर क्या बोले चिराग?

तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी के मछली खाने के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता है और भी ज्वलंत मुद्दे और विषय हैं। जिसे लेकर हम लोग को भी चर्चा करने की जरूरत है।

चिराग ने कहा कि मुद्दा बड़ा होना चाहिए। हां, इतना जरूर है कि नवरात्रि के पहले दिन इस तरह का वीडियो आया। वीडियो पहले का है कि नहीं है, मैं सब बातों में जाना नहीं चाहता हूं। मुझे इन सब बातों से फर्क नहीं पड़ता है।

चिराग के साथ पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शाहनवाज अहमद कैफी, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद सलीम, पूर्व विधायक राजकुमार साह सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें- Pawan Singh: क्या पवन सिंह थामेंगे BSP का दामन? 'कुशवाहा लैंड' में इस बात को लेकर गरमाई राजनीति

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: पवन सिंह के चुनाव लड़ने पर आया तेजस्वी यादव का बयान; दे दिया क्लियर कट जवाब; काराकाट में सियासत तेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.