Move to Jagran APP

Vaishali News: लालगंज में बच्चों ने की शिक्षक की पिटाई, दी गोली मारने की धमकी; छात्राओं ने बताई चौंकाने वाली बात

लालगंज थाना क्षेत्र के एतवारपुर सिसौला पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय पकड़ी मधुसूदन में उस समय अफरातफरी मच गई जब विद्यालय के छात्र ने ही शिक्षक की पिटाई कर दी। इसके बाद पिटाई करने वाले दो छात्र को शिक्षको ने पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी।

By Ravi Shankar ShuklaEdited By: Umesh KumarPublished: Thu, 22 Sep 2022 11:27 PM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 03:56 AM (IST)
Vaishali News: लालगंज में बच्चों ने की शिक्षक की पिटाई, दी गोली मारने की धमकी; छात्राओं ने बताई चौंकाने वाली बात
छात्रों ने कर दी शिक्षक की पिटाई, दी जान से मारने की धमकी।

लालगंज, जागरण संवाददाता। लालगंज थाना क्षेत्र के एतवारपुर सिसौला पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय पकड़ी मधुसूदन में उस समय अफरातफरी मच गई, जब विद्यालय के छात्र ने ही शिक्षक की पिटाई कर दी। इसके बाद पिटाई करने वाले दो छात्र को शिक्षको ने पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही लालगंज पुलिस ने पहुंचकर दोनों छात्रों को हिरासत में लेते हुए जांच पड़ताल में जुट गई।  

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार गुरुवार को उत्क्रमित मध्य विद्यालय पकड़ी मधुसूदन में नवम एवं दशम वर्ग की जांच परीक्षा चल रही थी। परीक्षा शुरू होते ही विद्यालय के दो-चार बच्चों ने आपस में मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद किसी तरह मारपीट कर रहे बच्चे को शिक्षक ने समझा-बुझाकर शांत करा दिया।

फोन कर बुलाया दोस्तों को

इस घटना के बाद एक दो बच्चे विद्यालय से बाहर निकल गए और फोन करके अपने दोस्तों को बुला लिया। फिर जब वह परीक्षा देने पहुंचा तो शिक्षक ने पूछा कि परीक्षा के समय बाहर क्यों गए थे ? इसी बात पर छात्रों ने शिक्षक की पिटाई शुरू कर दी। जिसके बाद विद्यालय में अफरा-तफरी मच गई। मारपीट की सूचना मिलते ही विद्यालय में आस पास के लोग भी जुट गए।

विद्यालय के शिक्षकों ने बताया कि आये दिन कुछ बच्चे विद्यालय की छात्राओं पर अभद्र कमेंट और अश्लील हरकत करते रहते हैं। छात्रों से पूछे जाने पर छात्र ही शिक्षक पर मारपीट करने पर उतारू हो जाते हैं और भद्दी-भद्दी गाली देने लगते हैं। साथ ही गोली मार देने की धमकी भी देते हैं।

पिछली बार भी रद्द करनी पड़ी थी परीक्षा

जिससे हम लोग डर जाते हैं। पूर्व में भी कई बार ऐसी घटना हो चुकी है। जिसकी शिकायत पुलिस एवं बीईओ को कर चुके हैं। छात्रों के अभिभावक को जब इसके बारे में कहा जाता है तो कुछ भी बोलने से इनकार करते हैं। पिछली बार छात्रों के हरकत से परीक्षा को रद्द करनी पड़ी थी।

शिक्षकों का कहना है कि अब तो हम लोगों को विद्यालय आने में भी डर लगता है, कि कहीं रास्ते में शरारती बच्चे हमलोग के साथ मारपीट न करें। इससे पूर्व में भी इस विद्यालय के कई शिक्षकों के साथ विद्यालय से घर जाने के दौरान रास्ते मे रोक कर गली-गलौज की गई है।

छात्राओं पर करते हैं अभद्र कमेंट

वहीं विद्यालय की छात्राओं से पूछे जाने पर बताया कि हमलोग जब बाहर फील्ड में निकलते हैं तो कुछ लड़के अभद्र कमेंट और अश्लील हरकत करते हैं। जब हम लोग शिक्षक को इस बारे में शिकायत करते हैं तो बच्चे शिक्षक के साथ ही मारपीट शुरू कर देते हैं। जिससे हम लोगों में बराबर डर बना रहता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.