Move to Jagran APP

पिकअप वैन की ठोकर से बाइक सवार ससुर की मौत एवं दामाद जख्मी

बिदुपुर थाना क्षेत्र के दाउदनगर के निकट हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर हुई बाइक पिकअप वैन की टक्कर में बाइक पर सवार एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर हो गयी जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे को लेकर कुछ देर के लिए मुख्य मार्ग पर अफरातफरी मच गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 May 2021 06:52 PM (IST)Updated: Wed, 12 May 2021 06:52 PM (IST)
पिकअप वैन की ठोकर से बाइक सवार ससुर की मौत एवं दामाद जख्मी
पिकअप वैन की ठोकर से बाइक सवार ससुर की मौत एवं दामाद जख्मी

संवाद सूत्र, बिदुपुर :

loksabha election banner

बिदुपुर थाना क्षेत्र के दाउदनगर के निकट हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर हुई बाइक पिकअप वैन की टक्कर में बाइक पर सवार एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर हो गयी, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे को लेकर कुछ देर के लिए मुख्य मार्ग पर अफरातफरी मच गई। घटना के उपरांत पिकअप वैन चालक पिकअप लेकर मौके का लाभ उठाते हुए फरार हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देसरी थाना क्षेत्र के नयागंज महनार निवासी मो. नसीर और उसका दामाद मो. महफूज बुधवार की सुबह लगभग आठ बजे के करीब अपनी बाइक से पटना से अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान बिदुपुर के दाउदनगर चौक के निकट मुख्य मार्ग पर एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ने उनकी बाइक में ठोकर मार दी। इस घटना में बाइक सवार ससुर-दामाद गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जब तक गंभीर रूप से जख्मी दोनों को इलाज के लिए ले जाया जाता तब तक मौके पर ही ससुर ने दम तोड़ दिया। जबकि मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल मृतक के दामाद को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा।

पुलिस ने घटनास्थल से शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया है। इस घटना के बाद से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। विदित हो कि हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर लॉकडाउन के बाद भी वाहनों की अनियंत्रित गति से परिचालन हादसों का कारण बन रही है। प्रतिदिन इस मार्ग पर कहीं ना कहीं लोग हादसे का शिकार हो जा रहे हैं। इस संबंध में थानाध्यक्ष धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि मृतक के स्वजन के आवेदन पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.