जागरण संवाददाता, हाजीपुर(वैशाली)। जिले के हाजीपुर में विजयदशमी के दिन सिलेंडर ब्लास्ट होने की वजह से एक व्यक्ति झुलस गया जबकि एक स्कूटी, बाइक समेत अन्य सामान जल कर खाक हो गया। खबर के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के मस्जिद चौक के पास सोनार पट्टी में खाना बनाने के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट करने से  आग लग गई। इस घटना में एक व्यक्ति बुरी तरह झुलस गया।

सिलेंडर ब्लास्ट से मची अफरा-तफरी

बुधवार को नगर थाना के मस्जिद चौक के पास एक घर में सिलेंडर ब्लास्ट होने की वजह से आग गई। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। सिलेंडर ब्लास्ट की आवाज सुनकर घर के लोग इधर-उधर भागने लगे। आग लगने की सूचना आनन-फानन में दमकल विभाग को दी गई। सूचना पर पहुंची दो दमकल की गाड़ी ने घंटों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक एक स्कूटी एक टीवीएस की बाइक समेत घर के अन्य सामान जल कर खाक हो गया।

आग लगने से एक व्यक्ति झुलसा

सिलेंडर ब्लास्ट की वजह से कृष्ण कुमार चौधरी उर्फ लूडुल चौधरी आग में झुलस कर घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से कृष्णा कुमार को जैसे तैसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। बताया जाता है कि कृष्ण कुमार चौधरी के घर में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर ब्लास्ट कर गया और घर में आग लग गई।

स्कूटी, बाइक और घर का सामान जलकर राख

आग धीरे-धीरे घर के सामान को अपने चपेट में लेती गई। बताया जाता है कि घर में खड़ी स्कूटी तक आग की लपटे पहुंच गई जिसकी वजह से स्टूकी की टंकी में ब्लास्ट हो गया। जिसके बाद आग और तेजी से फैलने लगी और धीरे-धीरे घर के सामान को अपने जद में ले लिया। सभी घर के लोग इधर-उधर भागने लगे। इस घटना में कृष्ण कुमार चौधरी आग में झुलस कर घायल हो गए। वहीं किराएदार नूंगोला निवासी मनोज कुमार की पत्नी सविता कुमारी की स्कूटी एवं पश्चिमी चंपारण निवासी त्रिपुरारी कुमार राव की बाइक जल गई। 

Edited By: Rahul Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट