जागरण संवाददाता, हाजीपुर :

हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के जढुआ स्थित एचडीएफसी बैंक की शाखा में लूट की घटना को अंजाम देने वाले लुटेरे सिर्फ अपनी हाथों में तमंचा लेकर ही गए थे। लुटेरे जब लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बैंक से वापस बाहर निकले तो दो लुटेरों ने रुपये ले रखे थे। एक ने बोरा में रुपया लेकर उसे अपने कंधे से लटका रखा था। वहीं दूसरे लुटेरे ने बैग में रुपया भरकर उसे अपने कंधे से लटका रखा था। बैंक में लूट की घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरों के वापस बाहर निकलने के दौरान यह ²श्य सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

बैंक में गए थे पांच लुटेरे, कुछ बाहर कर रहे थे वाच

बैंक लूट की बड़ी वारदात में बैंक के अंदर पांच लुटेरे के ही लूट की घटना के दौरान जाने की बात सामने आयी है। हालांकि, और भी कुछ लुटेरे थे। लुटेरों में कई बाहर में या तो हर गतिविधि को वाच कर रहे थे या अपनी बाइक के पास खड़े होकर साथियों के आने का इंतजार कर रहे थे। हालांकि, बैंक लूट की घटना की जानकारी देते हुए वैशाली के पुलिस कप्तान मनीष ने बताया कि बैंक में पांच की संख्या में ही लुटेरे गए थे। बताया जा रहा है कि सभी लुटेरे बाइक से ही आए थे और लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बाइक से ही भाग निकले।

बैंक में एक ग्राहक का भी लूटा गया 50 हजार रुपया जागरण संवाददाता, हाजीपुर :

हाजीपुर के जढुआ में एचडीएफसी बैंक में लूट के दौरान पैसा जमा करने गए एक ग्राहक से भी 47 हजार रुपये लूट लिए गए। हाजीपुर के मंगुराही के रहने वाला युवक सानू कुमार बैंक में पैसा जमा करने के लिए लाइन में खड़ा था तभी वह भी लुटेरों की चपेट में आ गया। लुटेरों ने उससे भी 47 हजार रुपये लूट लिए। हाजीपुर सदर के एसडीपीओ राघव दयाल ने इसकी पुष्टि की है। पूरे घटनाक्रम को लेकर पुलिस की टीम युवक से पूछताछ कर रही है।

Edited By: Jagran