Move to Jagran APP

भगवानपुर में पुलिस ने लुटेरा गिरोह के चार सदस्यों को किया गिरफ्तार

हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच-22 पर भगवानपुर पुलिस ने गुप्त सूचना पर बैंक कर्मियों एवं दोपहिया वाहनों को लूटने वाले एक गिरोह के चार सदस्यों को पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Apr 2019 11:28 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 11:28 PM (IST)
भगवानपुर में पुलिस ने लुटेरा गिरोह के चार सदस्यों को किया गिरफ्तार
भगवानपुर में पुलिस ने लुटेरा गिरोह के चार सदस्यों को किया गिरफ्तार

संवाद सूत्र, भगवानपुर :

loksabha election banner

हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच-22 पर भगवानपुर पुलिस ने गुप्त सूचना पर बैंक कर्मियों एवं दोपहिया वाहनों को लूटने वाले एक गिरोह के चार सदस्यों को पकड़ लिया। पुलिस ने उनके पास से हथियार बरामद किए हैं। पुलिस को देख कुछ अपराधी भाग निकलने में सफल रहे। अपराधी बंधन बैंक के कर्मियों को लूटने के लिए रेकी कर रहे थे। इसी दौरान भगवानपुर पुलिस को इसकी भनक लग गई और और अलग-अलग जगहों से चार अपराधी पकड़ लिए गए।

मिली जानकारी के अनुसार एनएच-22 पर वारिसपुर गांव के निकट कई ग्रुपों में बंटे एक दर्जन अपराधी लूट की योजना को अंजाम देने के फिराक में थे कि पुलिस को उनके बारे में गुप्त सूचना मिली। ऐन वक्त पर भगवानपुए थाने के एसआई जितेंद्र राम ने वहां छापा मार कर एक मोटरसाइकिल सहित दो अपराधियों को गिरफ्तार किया। उनदोनो की निशानदेही पर चौहरमल चौक सतपुरा के पास से दो अपराधियों को पकड़ा। उस ग्रुप के अन्य अपराधी भागने में सफल हो गए।

सूत्रों के अनुसार यह गैंग बंधन बैंक के कर्मियों को टारगेट करने के लिए रेकी कर रहा था। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक कट्टा तथा एक गोली बरामद हुई है। गिरफ्तार अपराधियों में गोरौल थाना के मझिया गाव निवासी राजेश राम का पुत्र 19 वर्षीय पंकज कुमार, भोला प्रसाद सिंह का पुत्र 24 वर्षीय सोनू कुमार, सराय थाना के माधोपुर राम निवासी कमलदेव साह का पुत्र 18 वर्षीय रज सूरज, सराय थाना के दामोदरपुर निवासी हीरा पासवान का पुत्र 18 वर्षीय छोटू शामिल है। सूरज के पास से लोडेड कट्टा बरामद किया है। भगवानपुर एसआई जितेंद्र राम ने बताया कि ये सभी कई लूटकांडों में शामिल रहे हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। पूछताछ में लूट की कई घटनाओं के संबंध में खुलासा होने की उम्मीद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.