Move to Jagran APP

यूथ का बूथ:::::::शिक्षा और रोजगार की बात करनेवालों को देंगे अपना मत

संवाद सूत्र त्रिवेणीगंज (सुपौल) विधानसभा चुनाव को लेकर जिले के युवाओं में उत्साह है। खासकर

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 05:36 PM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 05:36 PM (IST)
यूथ का बूथ:::::::शिक्षा और रोजगार की बात करनेवालों को देंगे अपना मत
यूथ का बूथ:::::::शिक्षा और रोजगार की बात करनेवालों को देंगे अपना मत

संवाद सूत्र, त्रिवेणीगंज (सुपौल) : विधानसभा चुनाव को लेकर जिले के युवाओं में उत्साह है। खासकर वैसे मतदाता जिनका नाम इस बार मतदाता सूची में जुड़ा है। नए मतदाताओं में पहली बार वोट देने को लेकर काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। ऐसे युवा अपने स्वजनों से मतदान की प्रक्रिया की जानकारी ले रहे हैं। उनका कहना है कि क्षेत्र के विकास के मद्देनजर अच्छा विधायक चुनने के लिए मतदान अवश्य करना है। चुनाव में पहली बार मतदान के लिए तैयार युवाओं ने मतदान के लिए वोटर कार्ड और आधार कार्ड को सहेज कर रखना शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

---------------------------------------------------

बोले युवा वोटर

फोटो फाइल नंबर-17एसयूपी-1

हम पहली बार अपने मत का प्रयोग करेंगे और अपना मत वैसे प्रत्याशी को देंगे जो ईमानदार एवं स्वच्छ छवि का होगा। जो समय-समय पर जनता के बीच जाकर जनता की समस्याओं को जानने का प्रयास करेंगे

सुमन कुमार

----------------------------------

फोटो फाइल नंबर-17एसयूपी-2

हमारे विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा व्यवस्था खराब है। कॉलेज में प्राध्यापक की कमी है। शिक्षा के क्षेत्र में हम बहुत पीछे हैं। हम अपना मत वैसे प्रत्याशी को देना चाहते हैं जो शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त कर सके।

रोहन कुमार सोनू

-------------------------------

फोटो फाइल नंबर-17एसयूपी-3

रोजगार के लिए कारखाने और शिक्षा के लिए अच्छे कॉलेज की जो बात करेंगे हम उन्हीं को वोट देंगे क्योंकि युवाओं की भविष्य अच्छी शिक्षा पर टिका रहता है।

कुंदन कुमार

----------------------

फोटो फाइल नंबर-17एसयूपी-4

छात्र विरोधी नीतियों के कारण आज शिक्षा का स्तर लगातार गिरता जा रहा है। फीस वृद्धि के कारण आज शिक्षा आम छात्रों से दूर हो रही है। जो सरकार अपनी नीतियों में छात्र समुदाय के हित की बात करेगा, मैं उसी के पक्ष में मतदान करूंगा।

रामाकांत यादव

-----------------------------

फोटो फाइल नंबर-17एसयूपी-5

लोगों को साफ छवि के व्यक्ति के पक्ष में अपना वोट करना चाहिए। हम युवा जब तक जागरूक नहीं होंगे तब तक समाज नहीं जागेगा।

राणा यादव

---------------------------------

फोटो फाइल नंबर-17एसयूपी-6

हम युवा मतदाता देश का भविष्य हैं। हम अपने मत का प्रयोग अपने भविष्य को ध्यान रखकर करना चाहते हैं। जो सच्चे और अच्छे प्रत्याशी होंगे हम उन्हीं को अपना वोट देंगे।

पप्पू कुमार

------------------------------------

फोटो फाइल नंबर-17एसयूपी-7

आज बिहार में बेरोजगारी की समस्या सबसे बड़ी समस्या है। बेरोजगारी के कारण बिहार के लोग दूसरे राज्यों में पलायन कर रहे हैं। हम अपने मत से वैसी सरकार चुनेंगे जो रोजी रोजगार की व्यवस्था करे।

रोशन कुमार

----------------------------

फोटो फाइल नंबर-17एसयूपी-8

जब तक लोग जातिगत आधार पर वोट करेंगे देश व राज्य का विकास संभव नहीं है। इसलिए हमारा मत स्वच्छ एवं बेदाग छवि के प्रत्याशी को जाएगा जो जात-पात से ऊपर उठकर विकास कर सके।

अमन कुमार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.