Move to Jagran APP

Supaul: प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या, कोसी नदी से बरामद हुआ शव; हिरासत में लिए गए मृतक का चचेरा भाई और भाभी

Supaul Crime जिले के करजाईन थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव निवासी एक युवक की हत्या कर शव को गोपालपुर गांव के पास कोसी नदी में फेंक दिया गया। शव को शनिवार की सुबह कुछ लोगों ने नदी में देखा तो भपटियाही पुलिस को उसकी जानकारी दी।

By Rajesh Kumar SinghEdited By: Prateek JainPublished: Sat, 01 Apr 2023 06:20 PM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 06:20 PM (IST)
शव को शनिवार की सुबह कुछ लोगों ने नदी में देखा तो भपटियाही पुलिस को उसकी जानकारी दी।

सरायगढ़ (सुपौल), संवाद सूत्र: करजाईन थाना के जगदीशपुर गांव निवासी एक युवक की प्रेम-प्रसंग में हत्या कर शव को भपटियाही थाना क्षेत्र अंतर्गत गोपालपुर गांव के पास कोसी नदी में फेंक दिया गया।

loksabha election banner

शव को शनिवार की सुबह कुछ लोगों ने नदी में देखा तो भपटियाही पुलिस को उसकी जानकारी दी। सूचना पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुमार इंद्रप्रकाश और भपटियाही थानाध्यक्ष सुमन कुमार पुलिस बल के साथ स्थल पर पहुंचे और शव के शिनाख्त बाद पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेज दिया।

डीएसपी ने दी हत्‍या के मामले की जानकारी

डीएसपी ने बताया कि मृतक की पहचान करजाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत जगदीशपुर वार्ड नंबर 6 निवासी रामलखन सुतिहार के पुत्र प्रदीप कुमार सुतिहार के रूप में हुई है।

बताया कि प्रदीप कुमार को बुधवार की रात कुछ लोगों ने फोन पर बुलाया था और तभी से वह अपने घर लौट कर नहीं गया। उसके घर नहीं लौटने पर उसके परिवार के सदस्य खोजबीन में लगे थे।

चचेरे भाई और उसकी पत्‍नी से पुलिस कर रही पूछताछ

इधर, शव कोसी नदी से बरामद हुआ है। डीएसपी ने कहा कि प्रथम दृष्टया हत्या के पीछे प्रेम-प्रसंग की बात सामने आ रही है और उसे देखते हुए उसके चचेरे भाई मनोज कुमार सुतिहार और उसकी पत्नी को हिरासत में लिया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

पूरे मामले को लेकर थानाध्‍यक्ष का यह कहना

थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि प्रदीप कुमार का चचेरे भाई के यहां गोपालगढ़ी गांव जाना-आना होता था। उन्होंने कहा कि प्रदीप की हत्या प्रेम प्रसंग से जुड़ा प्रतीत होता है। प्रदीप की हत्या कैसे की गई, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकता है।

उधर, मृतक के एक भाई ने बताया कि प्रदीप रात के समय घर से निकला था और मां खाना बना कर उसका इंतजार कर रही थी। देर रात तक नहीं पहुंचने पर उन लोगों को शक हुआ तो खोजबीन शुरू की। बताया कि मृतक परिवार का एकमात्र कमाने वाला था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.