Move to Jagran APP

नशे में हंगामा करते चार शराबी के साथ धंधेबाज भी गिरफ्तार

पिपरा थाना क्षेत्र के कटैया माहे पंचायत स्थित वार्ड नंबर 6 में रविवार की रात अगलगी की घटना में 2 परिवार का 3 घर सहित हजारों रुपये की सम्पत्ति जलकर राख हो गई। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार विनोद मंडल के घर में बिजली के तार में शॉट-सर्किट हो जाने से आग लग गई। देर रात होने के कारण अगलगी की जानकारी ग्रामीणों को जब तक हो पाती तब तक विनोद मंडल का 2 घर तथा सहदेव मंडल का एक घर आग की चपेट में आ गया था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 05:32 PM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 05:32 PM (IST)
नशे में हंगामा करते चार शराबी 
के साथ धंधेबाज भी गिरफ्तार
नशे में हंगामा करते चार शराबी के साथ धंधेबाज भी गिरफ्तार

सुपौल। थाना क्षेत्र से गुजरने वाली एनएच 57 के घटहा मोड़ स्थित पप्पु लाइन होटल के समीप शराबियों द्वारा शोर-शराबा व हंगामा की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने नशे की हालत में चार लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। वहीं सोमवार को ही प्रतापगंज बाजार के गोल चौक पर एक शराब धंधेबाज की भी शराब के साथ गिरफ्तारी की गई। हंगामा कर रहे लोगों के बारे में थाना को गुप्त सूचना मिली।

loksabha election banner

यह सूचना पाते ही थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केसरी अपने सहायक अवर निरीक्षक नागेन्द्र प्रसाद सिंह और सशस्त्र बल के साथ घटहा मोड़ पहुंचे। जहां लोगों की भीड़ लगी हुई थी। पुलिस गाड़ी को देखते ही चारों शराबी भागने लगे। जिसे पुलिस के जवानों ने खदेड़ कर पकड़ा। पूछताछ करने पर थाना क्षेत्र के श्रीपुर पंचायत के दो और भवानीपुर उत्तर पंचायत के दो युवक थे। पूछताछ में चारों सुरेश कुमार यादव, पप्पु कुमार यादव, मु. मुमताज और असलम नामक युवक निकले। जिसका ब्रेथ इएनेलाइजर से जांच करने पर नशे में होने की पुष्टि हुई। पकड़े गये सुरेश यादव और पप्पु कुमार यादव से 750 एमएल विदेशी शराब बरामद की गई। थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी के अनुसार जब सभी शराबियों को लेकर थाना लाया जा रहा था तो बाजार के गोल चौक से एक लाल रंग की अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक जा रहा था। जिसके बाइक के पीछे एक प्लास्टिक का बोरा बंधा था। वह पुलिस गाड़ी को देखते ही भागने लगा। उसे भी पुलिस वाहन से खदेड कर पकड़ा गया। पूछताछ करने पर वह राघोपुर थाना क्षेत्र के हुलास का अनिल यादव निकला। बाइक पर बंधे बोरे की तलाशी लेने पर उसमें इम्पीरियल ब्लू विदेशी शराब की कुल 4 लीटर 395 एमएल शराब बरामद की गयी। पुलिस ने कुल 5 लीटर 145 एमएल शराब जब्त की है। गिरफ्तार सभी शराबी और कारोबारी को थाना लाया गया। जहां थानाध्यक्ष ने सभी को मद्यनिषेध एवं उत्पाद अधिनियम की धारा 30(9)37 (सी) में थाना कांड संख्या 14/20 में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.