Move to Jagran APP

इलाज के दौरान दुष्कर्म पीड़िता की बहन की हुई मौत, आक्रोश में परिजन

एक पूरा परिवार अपने बाल बच्चों व सगे संबंधियों के साथ प्रतापगंज थानाक्षेत्र के तीनटोलिया मेला देखने जा रहा था। उसी क्रम में राघोपुर थाना क्षेत्र के रामविशनपुर पंचायत स्थित हुसैनावाद वार्ड नम्बर 12 चिलौनी धार के समीप पहले से घात लगाए 7-

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 01:48 AM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 01:48 AM (IST)
इलाज के दौरान दुष्कर्म पीड़िता की बहन की हुई मौत, आक्रोश में परिजन
इलाज के दौरान दुष्कर्म पीड़िता की बहन की हुई मौत, आक्रोश में परिजन

सुपौल। विजयादशमी की रात तीनटोलिया मेला व मूर्ति विसर्जन देखने आ रही महिलाओं के साथ अपराधियों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म व लूटपाट की घटना को अंजाम दिए जाने व विरोध करने वाली महिला को गोली मार दिए जाने की घटना से आसपास के क्षेत्रों में फैली सनसनी उस वक्त और भड़क उठी जब गुरुवार की सुबह पता चला कि गोली लगी महिला की मौत पटना में इलाज के दौरान हो गई।

loksabha election banner

महिला अपने पति दो छोटे-छोटे बच्चों व अपनी छोटी बहन के साथ अपने ननिहाल दशहरा मनाने आई थी। अपने मामा, पति,मामी व अन्य बच्चों के साथ मेला देखने निकली थी। इसी बीच रास्ते में भेंगाधार के समीप अपराधियों नें हथियार का भय दिखाकर घटना को अंजाम दिया। घटना पश्चात पीड़ितजनों ने घायल महिला को काफी मशक्कत के बाद जैसे-तैसे उपचार के लिए सिमराही लेकर पहुंचे। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को अन्यत्र रेफर कर दिया गया था। हैरत की बात यह रही कि इतनी बड़ी घटना के घटित होने के बाद राघोपुर व प्रतापगंज की थाना घटना के 18 घंटों बाद तक सीमा विवाद में उलझी रही। आखिरकार वरीय पुलिस पदाधिकारी के हस्तक्षेप के बाद प्रतापगंज थाने में घटना घटित होने के कारण प्राथमिकी दर्ज करवाई जा सकी। बुधवार की शाम सहरसा से डॉग स्क्वायड मंगवा कर अपराधियों को पकड़ने की औपचारिकता की गई। बहरहाल पीड़ित परिजन शव के आगमन की सूचना व दुष्कर्म की शिकार नाबालिग के स्वास्थ्य के प्रति काफी विचलित हैं। वहीं घटना को लेकर क्षेत्र के लोगों में पुलिस के रवैये के खिलाफ आक्रोश नजर आ रहा है।

-----------------------------------

हथियार के बल पर लूट ली नाबालिग समेत एक महिला की अस्मत एक पूरा परिवार अपने बाल बच्चों व सगे संबंधियों के साथ प्रतापगंज थानाक्षेत्र के तीनटोलिया मेला देखने जा रहा था। उसी क्रम में राघोपुर थाना क्षेत्र के रामविशनपुर पंचायत स्थित हुसैनावाद भेंगा धार के समीप पहले से घात लगाए 7-8 की संख्या में अपराधियों ने पुरुषों को बांध कर महिलाओं के जेवरात छीन लिया और मारपीट करने लगा। उसके बाद एक 16 वर्षीय एक नाबालिग को पकड़कर छेड़छाड़ करने लगा। उसका विरोध जब उसकी बड़ी बहन ने किया तो उसके सीने में गोली मार दी। उसके बाद छोटी बहन को उठाकर थोड़ी दूर ले जाकर दो लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और वहां से चला गया। जबकि नाबालिग की मामी ने बताया कि उनलोगों ने उनके साथ भी मुंह काला किया। वहीं गोली की आवाज पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना स्थल पर पहुंचकर सभी को उठाकर राघोपुर थाना लाया जहां थाना पर तैनात अधिकारी ने उसे प्रतापगंज थाना जाने को कहा। थाना सीमा क्षेत्र का विवाद घंटों चलता रहा। उसके बाद लोगों ने पीड़िता को उठाकर हॉस्पिटल पहुंचाया जहां बड़ी बहन की नाजुक स्थिति देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया। वहीं छोटी बहन को सुपौल मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.