सीवान, जेएनएन। जिले के बड़हरिया विधानसभा क्षेत्र से जदयू के विधायक श्याम बहादुर सिंह अपने खास अंदाज में ठुमके लगाने के लिए चर्चा में बने हुए हैं। एनडीए ती प्रत्याशी कविता सिंह के नामांकन के दौरान जेडीयू विधायक श्याम बहादुर एक बार फिर अपने पूरे रंग में दिखे ओर गाड़ी के ऊपर खड़े होकर ठुमके लगाने लगे।

उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एनडीए प्रत्याशी कविता सिंह के नॉमिनेशन में उनके साथ गाड़ी की छत पर बैठे विधायक श्याम बहादुर सिंह अचानक जोश में आ जाते हैं और खड़े होकर जोरदार ठुमके लगाने लगते हैं। उनके ठुमके का ये अनोखा अंदाज सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। 

बड़हरिया विधायक श्याम बहादुर सिंह अपने रंगीले मिजाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके इस मिजाज के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते हैं। नेता जी कहीं भी विवाह का फंक्शन हो या कोई और कार्यक्रम बार गर्ल्स के साथ भड़काऊ डांस करने से खुद को रोक नहीं पाते और उनका यही अंदाज उन्हें सबसे अलग करता है।

इससे पहले तरवारा बजार के पास एक डांस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में विधायक श्याम बहादुर सिंह भी मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान स्थानीय लोग गीत सुनकर थिरकते लगते हैं। लोगों की मस्ती देख विधायक भी अपने खुद को थिरकने से रोक नहीं पाए। विधायक स्टेज पर पहुंच जाते हैं और बार-गर्ल्स के साथ ठुमके लगाने लगते है।

वो डांस कर रही बार-गर्ल्स के स्टेप्स को कॉपी करने लगते तो मौजूद लोग भी उनका उत्साह बढ़ाना शुरू कर देते है। हालांकि विधायक के इस अंदाज को कुछ लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर वीडियो वायरल कर दिया है। वैसे बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं कि विधायक अपने डांस को लेकर सुर्खियों में है। उनके करीबी लोगों की माने तो यह उनका शौक और निराला अंदाज है।

Posted By: Kajal Kumari