Move to Jagran APP

Siwan News: लोडेड कट्टा व एक गोली के साथ दो बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

Siwan News एक लोडेड देसी कट्टा तथा एक जिंदा कारतूस के साथ दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उनकी स्कार्पियो को जब्त कर लिया। पूछताछ के बाद दोनों बादमाशों को शनिवार को जेल भेज दिया।

By Ramesh KumarEdited By: Published: Sat, 24 Sep 2022 05:01 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 06:00 PM (IST)
Siwan News: लोडेड कट्टा व एक गोली के साथ दो बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल
लोडेड कट्टे के साथ गिरफ्तार अपराधी। -

संसू, बसंतपुर (सिवान) : थाने की टीम ने सोहिलपट्टी बाजार में शुक्रवार की देर रात एक लोडेड देसी कट्टा तथा एक जिंदा कारतूस के साथ दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उनकी स्कार्पियो को जब्त कर लिया। पूछताछ के बाद दोनों बादमाशों को शनिवार को जेल भेज दिया। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों की स्कार्पियो से 180 एमएल के 12 बोतल शराब बरामद की। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान पटना के सचिवालय थाना क्षेत्र के अनीशाबाद चितकोहरा निवासी राकेश नट और संतोष नट के रूप में हुई है। मामले में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब पौने दो बजे पुलिस बल के साथ गश्त में था।

loksabha election banner

इस क्रम में सोहिलपट्टी बाजार में ग्रामीण बैंक के पास गाड़ी खड़ी कर बैंक ड्यूटी में तैनात चौकीदारों को निर्देश दे रहा था। तभी पूरब दिशा से एक स्कार्पियो तेजी से आ रही थी। वहां तैनात पुलिस को देख स्कार्पियों में सवार दो व्यक्ति उतर कर भागने लगे। जिन्हें पुलिस बलों के सहयोग से पीछा कर पकड़ लिया गया। पकड़े गए दोनों युवकों की तलाशी ली गई तो एक युवक के बाएं कमर से एक लोडेड देसी कट्टा एवं दूसरे युवक के पैंट के पाकेट से एक जिंदा गोली बरामद हुई। इसके बाद उनकी स्कार्पियो की तलाशी ली गई तो वाहन में 180 एमएल के 12 बोतल फ्रूटी शराब बरामद हुई। पुलिस गाड़ी समेत गिरफ्तार बदमाशों को थाना लाई तथा उनके विरुद्ध प्राथमिकी कर शनिवार को जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.