Move to Jagran APP

बंद के दौरान कैदी वैन में बैठे बंदी को दिया नशीला पदार्थ

बंद के दौरान एक युवक द्वारा कैदी वैन में अपने परिचित कैदी को नशीला पदार्थ की पुड़िया दी गई। जिसका बंद समर्थकों ने हल्ला करते हुए विरोध किया और युवक को पकड़ लिया। पकड़ने के बाद युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही पुलिस को इसकी सूचना दी ।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 09:43 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 09:43 PM (IST)
बंद के दौरान कैदी वैन में बैठे बंदी को दिया नशीला पदार्थ

बंद के दौरान एक युवक द्वारा कैदी वैन में अपने परिचित कैदी को नशीला पदार्थ की पुड़िया दी गई। जिसका बंद समर्थकों ने हल्ला करते हुए विरोध किया और युवक को पकड़ लिया। पकड़ने के बाद युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही पुलिस को इसकी सूचना दी । बंद के दौरान ही जब कांग्रेस समर्थकों ने पुलिस के जवानों को देखा तो डर के मारे अपने हाथों में लिये झंडे को फेंककर फरार हो गए। राजद समर्थक कबिना मंत्री अवध बिहारी के नेतृत्व में भारत बंद करा रहे थे। बंद समर्थकों ने की आगजनी :

loksabha election banner

अलग अलग पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अलग अलग जगहों पर मोर्चा संभाला। राजद कार्यकर्ताओं ने जेपी चौक, माले कार्यकर्ताओं ने गोपालगंज मोड़, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महादेवा रोड़ समेत अन्य जगहों को जाम कर दिया। बंद समर्थक हाथों में पार्टी का झंडा लेकर महंगाई हटाने, रोजगार देने, महिला सुरक्षा जैसे मामले की मांग कर रहे थे। इस दौरान जेपी चौक पर बंद समर्थकों ने टायर जलाकर आगजनी की। यातायात प्रभावित :

बंद के कारण यातायात व्यवस्था प्रभावित रहा। शहर के हर चौक चौराहे पर सड़क को बाधित कर दिया गया। इस दौरान शहर में कहीं भी दुकानें नहीं खुली। सड़कों को बाधित किए जाने के कारण एप्रोच रोड ही लोगों का सहारा रहा, लेकिन बंद समर्थकों ने उसे भी बाधित कर दिया था। बंदी के दौरान जेपी चौक, बबुनिया मोड़, अस्पताल मोड़, बडहरिया बस स्टैंड, स्टेशन मोड़ समेत सभी चौक चौराहों पर बंद के समर्थन में उतरे लोगों ने सड़कों को बैरिके¨टग कर पूरी तरह से बंद कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.