सिवान, जेएनएन। जिले के बड़हरिया और आंदर प्रखंड असांव थाना क्षेत्र के बभनौली गांव में रविवार को हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक अधेड़ की जहां मौत हो गई, वहीं सात युवक ट्रैक्टर ट्रॉली में दबकर घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर स्थिति में तीन को पटना रेफर कर दिया गया। मृतक की शिनाख्त बड़हरिया के तेतहली निवासी हीरालाल साह के रूप में हुई,जबकि घायलों में बभनौली निवासी गोलू राम, पवन राम, श्रवण मांझी, राजन मांझी, संतोष मांझी, गोलू बैठा सहित सात शामिल हैं।

बाइक के धक्के से घटना स्थल पर मौत

पहली घटना असांव थाना क्षेत्र के बभनौली गांव में हुई। यहां प्रतिमा विसर्जन से लौटने के क्रम में एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया जिससे उसपर सवार सात युवक नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दूसरी घटना बड़हरिया में हुई। जहां तेतहली गांव निवासी हीरालाल साह सड़क पार कर रहे थे, तभी एक बाइक सवार ने उन्हें धक्का मार दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। खबर प्रेषण तक पुलिस शव का पंचनामा कर आगे की कार्रवाई में जुटी थी।

हाइटेंशन तार की चपेट में आकर मजदूर की मौत

बड़हरिया प्रखंड के सदरपुर गांव निवासी राजकुमार शर्मा  की शुक्रवार की देर रात पटना के फुलवारी शरीफ के करीब खगौल पानी टंकी समीप हाइटेंशन तार की चपेट में आने से मौत हो गई। शनिवार की रात 10:00 बजे पटना से  राजकुमार का शव गांव लाया गया और उनका अंतिम संस्कार  किया गया । बताया जाता है कि राजकुमार शर्मा फुलवारी शरीफ में एलुमिनियम कंपनी में काम करता था । काम करने के दौरान अचानक ग्यारह हजार तार के चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। राजकुमार शर्मा तीन भाइयों में से सबसे छोटा था, घर का खर्चा वहीं चलाता था। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

हाईवे पर वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो भाई घायल

गोपालगंज। बरौली थाना क्षेत्र के बढ़ेया मोड़ के समीप NH-28 पर एक वाहन की चपेट में बाइक सवार दो सगे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरौली में भर्ती कराया। जहां दोनों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि महम्मदपुर थाना क्षेत्र के करसघाट निवासी नीरज प्रसाद अपने छोटे भाई नागेंद्र प्रसाद के साथ बाइक से किसी काम से प्रखंड मुख्यालय बरौली जा रहे थे। अभी ये लोग बढ़ेया मोड़ से बरौली की तरफ मुड़ रहे थे कि तभी NH-28 पर तेज गति से जा रहे एक वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल बाइक सवार नीरज प्रसाद तथा नागेंद्र प्रसाद को आसपास के लोगों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरौली में भर्ती कराया। जहां दोनों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। बताया जाता है कि बाइक को टक्कर मारने के बाद वाहन सहित चालक भाग निकला। घायलों का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस