Move to Jagran APP

सिवान में हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से दिनदहाड़े डेढ़ लाख की लूट

सिवान। दारौंदा-महाराजगंज मुख्य पथ पर दारौंदा थाना क्षेत्र के सिरसाव झोर पुल समीप दो बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े पिस्टल के बल पर सीएसपी संचालक की पिटाई कर डेढ़ लाख रुपये लूट लिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची और मामले की जांच कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Nov 2021 10:41 PM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 10:41 PM (IST)
सिवान में हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से दिनदहाड़े डेढ़ लाख की लूट

सिवान। दारौंदा-महाराजगंज मुख्य पथ पर दारौंदा थाना क्षेत्र के सिरसाव झोर पुल समीप दो बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े पिस्टल के बल पर सीएसपी संचालक की पिटाई कर डेढ़ लाख रुपये लूट लिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची और मामले की जांच कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई। घायल की पहचान दारौंदा थाना क्षेत्र के दर्शनी निवासी संतोष कुमार के रूप में हुई। बताया जाता है कि संतोष कुमार लीलासाह के पोखरा पर एसबीआई बैंक का सीएसपी चलाते हैं। मंगलवार को सीएसपी संचालक संतोष कुमार बाइक से महाराजगंज एसबीआई बैंक से डेढ़ लाख रुपये निकालकर अपने सीएसपी आ रहे थे। दारौंदा आने के दौरान दो बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने सिरसाव झोर के पास ओवरटेक कर उन्हें घेर लिया और पिस्टल के बल पर सड़क के बीचोबीच बाइक एवं रुपये लूटने लगे। इसका विरोध करने पर बदमाशों ने उनकी पिटाई कर दी, पिटाई से संतोष घायल हो गए। घायल संतोष को ग्रामीणों के सहयोग से दारौंदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

loksabha election banner

दारौंदा में एक सप्ताह में सीएसपी संचालक से दूसरी लूट

दारौंदा में आए दिन बदमाशों द्वारा लूट व हत्या की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है। बावजूद इसके पुलिस सतर्क होकर गश्त नहीं करती है। दारौंदा थाना क्षेत्र के करसौत पुल के समीप 23 नवंबर की शाम पीएनबी बैंक के सीएसपी संचालक सह दारौंदा थाना क्षेत्र के पसिवर निवासी शबा खातून से बदमाशों ने 1 लाख 35 हजार रुपये लूट लिया था। संचालक ने महाराजगंज थाना क्षेत्र के अकाशी मोड के समीप सीएसपी बंद कर घर जाने के दौरान बदमाशों ने लूट लिया था। अभी इस मामले सुलझा भी नहीं कि 30 नवंबर को दारौंदा थाना क्षेत्र के सिरसाव झोर के समीप डेढ़ लाख रुपये लूट लिया। पुलिस की लापरवाही को देख स्थानीय लोगों में आक्रोश है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.