Move to Jagran APP

बिहार: दोस्तों ने ही खेला खूनी खेल, जदयू नेता के बेटे को किडनैप कर मांगा था 50 लाख

सिवान में दोस्तों ने ही जदयू के दिवंगत नेता इंजीनियर सुरेंद्र पटेल के पुत्र का बुधवार को अपहरण कर लिया था और 50 लाख की फिरौती मांगी थी नहीं देने पर उसकी निर्मम हत्या कर दी थी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 04 Apr 2019 08:31 AM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2019 11:44 PM (IST)
बिहार: दोस्तों ने ही खेला खूनी खेल, जदयू नेता के बेटे को किडनैप कर मांगा था 50 लाख
बिहार: दोस्तों ने ही खेला खूनी खेल, जदयू नेता के बेटे को किडनैप कर मांगा था 50 लाख

सिवान, जेएनएन। जिले के महादेवा ओपी के पकड़ी मोड़ समीप अपराधियों ने जदयू के पूर्व नेता स्वर्गीय इंजीनियर सुरेंद्र पटेल के 13 साल के पुत्र व केंद्रीय विद्यालय के छात्र राहुल कुमार को बुधवार की देर रात अगवा कर लिया गया था और फोन पर 50 लाख की फिरौती की मांग की थी। गुरुवार की सुबह उसका शव तालाब से बरामद किया गया। 

loksabha election banner

राहुल की हत्या बड़े ही क्रूर तरीके से गला रेतकर की गई थी और उसकी आंखें भी फोड़ दी गई थीं। हत्या की इस वारदात को फिरौती के लिए अंजाम दिया गया लेकिन पुलिस की तफ्तीश में जो खुलासा हुआ वो हैरान करने वाला है। राहुल के अपहरण और हत्या में उसके साथ ही क्रिकेट खेलने वाले दोस्तों की मदद से पहले अगवा किया गया और फिर 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी।

राहुल की हत्या का खुलासा करते हुए एएसपी केके मिश्रा ने बताया कि आज सुबह जदयू नेता के पुत्र का शव बरामद किया गया है। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि विक्की ने राहुल का अपहरण कर हत्या की थी।सट्टेबाजी में हारने की वजह से उसकी हत्या की गई। हत्या में इस्तेमाल चाकू और बाइक बरामद किया गया है।

बता दें कि राहुल को अगवा करने के बाद अपराधियों ने उसकी निर्मम हत्या कर उसकी आंखें फोड़ दीं और उसे एक तालाब में फेंक दिया। बता दें कि जदयू नेता सुरेंद्र पटेल इंजीनियर थे और  22 फरवरी 2006 को बड़हरिया से सिवान जाने के क्रम में अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें - बच्‍चों के विवाद का इतना खौफनाक अंत, हैवानियत जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

उसके बाद अब अपराधियों ने राहुल कुमार की निर्मम हत्या कर दी है। राहुल शहर के पकड़ी मोड़ के पास अपने निजी मकान में बहन के साथ रहकर केंद्रीय विद्यालय में पढ़ता था। बुधवार की रात में अपराधियों ने उसका अपहरण कर लिया था और अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी।

फिरौती की मांग सुनकर परिजनों के होश उड़ गए और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद एसपी नवीन चंद्र झा पकड़ी मोड़ पहुंचे, जहां राहुल अपनी बहन के साथ रहता था और मामले की जांच शुरू की। इसी बीच आज अहले सुबह राहुल का शव तालाब से बरामद किया गया है।

पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और साथ ही एक मोबाइल बरामद किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। एसपी और एसएसपी पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.