Move to Jagran APP

बिहार: ट्रक ने बाइक सवार चार लोगों को रौंदा, मौके पर ही बिछ गए चारों शव

सिवान में एक हाई स्पीड ट्रक ने चार बाइक सवार लोगों को रौंद दिया, जिससे सबकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक फरार है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 07 Dec 2018 09:19 AM (IST)Updated: Fri, 07 Dec 2018 05:57 PM (IST)
बिहार: ट्रक ने बाइक सवार चार लोगों को रौंदा, मौके पर ही बिछ गए चारों शव
बिहार: ट्रक ने बाइक सवार चार लोगों को रौंदा, मौके पर ही बिछ गए चारों शव

सिवान, जेएनएन। सिवान-तरवारा मुख्य मार्ग पर शुक्रवार की सुबह बड़कागांव चंवर के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार चार लोगों को रौंद दिया, जिससे सबकी मौत घटनास्थल पर हो गई। खून से पूरी सड़क धुल गई, इस हृदयविदारक घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया।

loksabha election banner

मृतकों की शिनाख्त तरवारा थाना क्षेत्र के हकमा गांव निवासी के रूप में हुई है। मृतकों में दो महिला सहित एक 3 वर्षीय बच्चा और एक व्यक्ति शामिल है। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक बाइक पर चार लोग सिवान की तरफ से आ रहे थे और विपरीत दिशा में एक ट्रक जा रहा था, तभी ट्रक चालक ने बाइक सवार को सीधी टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार सभी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

जिला प्रशासन ने सभी मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है। सदर एसडीओ अमन समीर ने इसकी घोषणा की है। 

मृतकों में शामिल एक 3 वर्षीय मासूम बच्चे के हाथ में पट्टी थी, जिससे यह प्रतीत हो रहा था कि बच्चे का इलाज किसी चिकित्सक से करा सभी सुबह में अपने घर लौट रहे थे। 

 घटना की सूचना मिलने के बाद सराय ओपी प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए थे, और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने की तैयारी में थे। 

सड़क पर आवागमन रहा बाधित

घटना के बाद पटना जाने वाली बसों के चालकों ने रूट बदल कर यात्रियों को ले जाना शुरू कर दिया। सिवान से पटना जाने वाली बसें महराजगंज होकर पटना के लिए जा रही थीं। जबकि घटना स्थल से कुछ दूरी पर कई गाड़ियां दोनों तरफ खड़ी थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.