Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटना में चार घायल, तीन गंभीर

सिवान। गुरुवार को भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के नगवां गांव में रुक-रुक कर तीन बार सड़क दुघ्

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Nov 2017 03:00 AM (IST)Updated: Sat, 25 Nov 2017 03:00 AM (IST)
सड़क दुर्घटना में चार घायल, तीन गंभीर
सड़क दुर्घटना में चार घायल, तीन गंभीर

सिवान। गुरुवार को भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के नगवां गांव में रुक-रुक कर तीन बार सड़क दुर्घटना होने से गांव में लोग एवं पुलिस प्रशासन देर रात तक हलकान रहा। गुरुवार की सुबह एनएच 101 पर पिकअप एवं टेंपो की टक्कर में टेंपो चालक बसंतपुर निवासी अशोक प्रसाद की मौत हो गई थी। अभी इस घटना से लोग उबरे भी नहीं थे कि देर शाम करीब साढ़े सात बजे बड़कागांव के रामायण राय की पत्नी शिवकुमारी देवी बाइक का धक्का लगने से गंभीर रूप से घायल हो गईं। वे अपने पुत्र राकेश कुमार का गोरखपुर से इलाज करा बड़े पुत्र उपेंद्र कुमार के साथ मलमलिया से पैदल एनएच 101 पर आ रही थी। सड़क पर खून से लथपथ शिवकुमारी को दोनों पुत्र संभाल ही रहे थे कि स्थानीय विधायक हेमनारायन साह उसी मार्ग से गुजर रहे थे। उन्होंने गाड़ी के प्रकाश में देखा कि महिला खून से लथपथ है। उन्होंने उनको अपनी गाड़ी से पीएचसी भगवानपुर पहुंचाया।

loksabha election banner

अभी अस्पताल में महिला का इलाज हो ही रहा था कि एक बाइक पर सवार तीन लोग नगवां गांव में ही सड़क पर गिर जख्मी हो गए। इनमें बनियापुर थाना के सतुआं गांव के विश्वनाथ साह, रामपुर पांडेय टोला के विकास कुमार साह एवं धर्मेंद्र साह शामिल हैं। शिव कुमारी देवी, विश्वनाथ साह एवं विकास साह की स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.