फोटो- 01 सिव 1

संसू, बसंतपुर : बसांव गांव के चंवर स्थित ताल में डूबे दूसरे किशोर का शव तीसरे दिन बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने बरामद कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बरामद शव अनिल बांसफोर के पुत्र मुकेश बांसफोर का है।

बताया जाता है कि सोमवार को बसांव तख्त निवासी चंदन तथा मुकेश चंवर में नहाने गए थे, तभी दोनों गहरे पानी में डूब गए। इसकी जानकारी होने पर स्वजन व ग्रामीण एकत्रित हो गए और ताल में डूबे दोनों किशोरों की खोजबीन शुरू कर दी गई। मंगलवार को ग्रामीणों ने चंदन का शव बरामद किया तथा एसडीआरएफ की मदद से दूसरे किशोर की तलाश शुरू कर दी। मंगलवार की देर शाम शव बरामद नहीं होने सका। बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने मुकेश का शव पानी में उपलाते हुए देखा। ग्रामीण शव को पानी से बाहर निकाल और इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी। पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल :

चंदन और मुकेश की मौत से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दोनों अपने माता-पिता का इकलौते संतान थे। स्वजनों के चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया है। आसपास के ग्रामीण स्वजनों को ढाढ़स बंधा रहे थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस