Move to Jagran APP

Siwan Crime News: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी; घटना के कारणों का नहीं चला पता

सोमवार सुबह गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के छितौली गांव में एक सुनसान जगह पर बेल के पेड़ पर युवक का फंदे से लटकता शव मिलने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद इलाक में सनसनी फैल गई। घटना के बाद काफी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई और लोगों ने इसकी सूचना थाने में दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची।

By Tarun Kumar Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Mon, 15 Apr 2024 06:10 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2024 06:10 PM (IST)
छितौली गांव में पेड़ से लटका मिला युवक का शव (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, सिवान। गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के छितौली गांव में एक सुनसान जगह स्थित बेल के पेड़ पर सोमवार की सुबह युवक का फंदे से लटकता शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना के बाद काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।

loksabha election banner

लोगों ने इसकी सूचना थाने को दी। सूचना पर थानाध्यक्ष पंकज कुमार ठाकुर पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जांच के दौरान मृत युवक के कपड़ों की तलाशी ली गई तो उसके पैंट की जेब से मोबाइल प्राप्त हुआ।

ऐसे हुई मृतक की पहचान

मोबाइल में मिले नंबर पर कॉल करने के बाद मृतक की पहचान बसंतपुर प्रखंड के बसांव बिन टोली निवासी मोख्तार बिन के 35 वर्षीय पुत्र शैलेश प्रसाद के रूप में हुई।

फोन पर घटना की सूचना मिलने के बाद शैलेश की पत्नी अनिता देवी रोने लगी और स्वजनों के साथ घटनास्थल पर पहुंची। स्थानीय पूर्व मुखिया संचय भारद्वाज उर्फ सोनू सिंह भी मृतक के स्वजनों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और उन्हें दिलासा देते हुए हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

पुलिस ने आवश्यक प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया। जानकारी के अनुसार मोख्तार बिन के चार बेटों में शैलेश दूसरे था। वो जिला मुख्यालय में जाकर मजदूरी का काम करता था। पत्नी के अनुसार 13 अप्रैल को ही वह जिला मुख्यालय गया था।

अगले दिन शाम से उसका मोबाइल बंद आ रहा था। उससे बात करने की कोशिश की गई, लेकिन सफलता नहीं मिली। सोमवार की सुबह साढ़े नौ बजे के आस पास उसके मौत की खबर मिली।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने ये बताया

घटनास्थल पर जुटे लोगों का कहना था कि शैलेश की हत्या की गई है और उसके शव को लाकर लटकाया गया है। शव के पैर का आधा भाग लटकने की स्थिति में जमीन से ही सटा हुआ दिख रहा था।

युवक ने आत्महत्या की होती तो ऐसी स्थिति नहीं होती। जबकि थानाध्यक्ष पंकज कुमार ठाकुर ने बताया कि मामला आत्महत्या का ही है। खिंचाव के कारण शरीर का भाग जमीन से सटा दिख रहा है।

शव घर आते ही मचा कोहराम

शैलेश प्रसाद का शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। स्वजनों के विलाप से जुटे लोगों की आंखें नम हो गई। मृतक की मां, पत्नी, चार छोटे-छोटे पुत्र और पुत्रियों सहित स्वजनों के रोने से आसपास का माहौल भी गमगीन हो गया।

एसपी ने ये कहा

एसपी अमितेश कुमार सूचना मिली कि गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के छितौली में बेल के पेड़ से लटका एक व्यक्ति का शव है। त्वरित कार्रवाई करते हुए गोरेयाकोठी पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की गई।

मृतक की पहचान बसंतपुर थाना क्षेत्र के बसांव बिन टोली निवासी मोख्तार बिन के 35 वर्षीय पुत्र शैलेश प्रसाद के रूप में हुई। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। इस संबंध में पुलिस जांच कर जल्द ही घटना में शामिल बदमाश को गिरफ्तार कर लेगी।

ये भी पढ़ें-

Bihar Crime News: मढ़ौरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफर्म पर हुई चाकूबाजी, सीट पर बैठने को लेकर हुआ विवाद; तीन घायल

Bihar News: बालू से लदे ट्रक ने महिला को कुचला, मौके पर ही हुई मौत; चालक फरार... लोगों में आक्रोश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.