Move to Jagran APP

सुबह से ही बैरिकेडिग के सामने उमड़ने लगी थी समर्थकों की भीड़

सिवान संसदीय क्षेत्र का विवरण 2019 लोक सभा चुनाव महिला मतदाता-

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 May 2019 10:16 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2019 06:24 AM (IST)
सुबह से ही बैरिकेडिग के सामने उमड़ने लगी थी समर्थकों की भीड़
सुबह से ही बैरिकेडिग के सामने उमड़ने लगी थी समर्थकों की भीड़

सिवान : डीएवी कॉलेज में मतगणना केंद्र बनाए जाने के बाद गुरुवार को जैसे ही मतगणना शुरू होने का समय हुआ, डीएवी मोड़ पर बनाए गए बैरिकेडिग के सामने काफी संख्या में समर्थकों की भीड़ एकत्रित हो गई थी। इसकी सूचना जैसे ही एएसपी कांतेश मिश्रा को मिली, उन्होंने दलबल के साथ मौके पर पहुंच कर भीड़ को खदेड़ना शुरू कर दिया। सुरक्षा बलों ने भीड़ को बैरिकेडिग से 100 मीटर दूर चले जाने का निर्देश दिया। पुलिस के कड़े तेवर देख समर्थक फिर से अपनी अपनी घरों का रुख करने लगे। इधर बैरिकेडिग के कारण डीएवी मोड़ से आंदर ढाला ओवरब्रिज की तरफ जाने के रास्ते को अवरुद्ध कर दिया गया था। इस कारण पैदल आने जाने वालों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। साथ ही जंक्शन की तरफ जाने वाले लोगों को या तो रिक्शा छोड़ना पड़ा या नहीं तो फिर दूसरी तरफ घूम कर अपने गंतव्य की ओर रुख करना पड़ा। यही हाल डीएवी कॉलेज से पश्चिम तरफ भी किया गया था। बावजूद इसके समर्थक भीषण गर्मी में भी अपने प्रत्याशी के जीत हार की जानकारी लेने के लिए बैरिकेडिग की तरफ आते जाते देखे गए।

loksabha election banner

------------

वन वे था नगर थाना रोड

जासं, सिवान : पुलिस ने सुरक्षा ²ष्टिकोण के लिहाज से नगर थाना रोड को पूरी तरह से वन वे कर दिया था। अमूमन यह रास्ता दुर्गा पूजा के दौरान वन वे किया जाता है, लेकिन इस बार चुनावी परिणाम और किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए इस रोड को वन वे कर दिया गया था। मुख्य पथ के पास बैरिकेड लगाया गया था। यहां एक दारोगा की तैनाती सुरक्षा कर्मियों के साथ की गई थी, जो मुख्य पथ से आने वाले वाहनों, रिक्शा को रोक कर दूसरी तरफ से जाने के लिए कह रहे थे। वहीं दूसरी ओर डीएवी मोड़ की तरफ से नगर थाना आने के लिए इस रास्ते में गाड़ियों को पास कराया जा रहा था।

-----------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.