Move to Jagran APP

सीतामढ़ी में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को दिखाया काला झंडा, लगे नारे

सीतामढ़ी जिले में भाजयुमो के तत्वावधान में आहूत युवा संकल्प सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को सवर्ण समाज के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए और विरोध जताया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 06 Oct 2018 04:14 PM (IST)Updated: Sat, 06 Oct 2018 05:57 PM (IST)
सीतामढ़ी में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को दिखाया काला झंडा, लगे नारे
सीतामढ़ी में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को दिखाया काला झंडा, लगे नारे

सीतामढ़ी [जेएनएन]। जिले के रीगा रोड स्थित द्वारिका पैलेस में भाजयुमो के तत्वावधान में आहूत युवा संकल्प सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को युवा शक्ति के कार्यकर्ताओं ने एससी-एसटी एक्ट के विरोध और आर्थिक आधार पर आरक्षण की मांग को लेकर काला झंडा दिखाया और नारेबाजी की। 

loksabha election banner

सवर्ण समाज के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उपमुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाने के बाद सीतामढ़ी में सुशील मोदी वापस जाओ के नारे लगे। कार्यकर्ता विरोध के दौरान एससी-एसटी एक्ट को वापस लेने की भी मांग कर रहे थे। सीतामढ़ी के पहले भी सुशील मोदी को बिहार के दरभंगा में भी विरोध का सामना करना पड़ा था। 

बता दें कि बिहार के सभी जिलों में भारतीय जनता युवा मोर्चा का सम्मेलन चल रहा है जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को शिरकत करना है। इसके लिए कई केंद्रीय मंत्री और राज्य स्तर के मंत्रियों ने कार्यक्रम में शिरकत किया था।

इससे पहले मंत्री, अश्विनी चौबे, सांसद मनोज तिवारी, बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, बिहार सरकार के मंत्री ललन सिंह और विजय सिन्हा समेत कई नेताओं का विरोध हो चुका है और उन्हें भी काले झंडे दिखाए गए हैं।

मुजफ्फरपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव की कार को सवर्ण समाज के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए थे और उनकी कार पर काली स्याही भी फेंकी थी।

सवर्ण समाज के लोग छह सितम्बर को सवर्ण सेना ने एससी-एसटी एक्ट के विरोध में और गरीब सवर्णों के आरक्षण की मांग को लेकर भारत बंद के दौरान पटना में पुलिस द्वारा की गई पिटाई का विरोध कर रहे हैं साथ ही एससी-एसटी एक्ट में हुए संशोधन के भी खिलाफ भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.