Move to Jagran APP

बिहार में फिर भारी बहुमत से बनेगी एनडीए की सरकार: शाहनवाज

सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन का जनसंवाद कार्यक्रम स्थानीय एक होटल के सभागार में हुआ।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 01:53 AM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 01:53 AM (IST)
बिहार में फिर भारी बहुमत से बनेगी एनडीए की सरकार: शाहनवाज
बिहार में फिर भारी बहुमत से बनेगी एनडीए की सरकार: शाहनवाज

सीतामढ़ी। सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन का जनसंवाद कार्यक्रम स्थानीय एक होटल के सभागार में हुआ। अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने की। भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष शाहीन परवीन के नेतृत्व में कार्यक्रम का संचालन जिले के विधानसभा प्रभारी नंदकिशोर सिंह ने किया। मुख्य वक्ता भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा मां जानकी की जन्मभूमि पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मैंने स्वेच्छा से यह कार्यक्रम रखा है। अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है। सीतामढ़ी में भी जानकी मंदिर का भी भव्य निर्माण शुरू होगा। मंदिर निर्माण से विकास का मार्ग प्रशस्त होगा और विकास का सपना भी पूरा होगा। सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ और सबका विश्वास के आधार पर सबका विकास किया है। पार्टी कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीढ़ बताया। कोरोना संकटकाल में भी भारत सरकार ने और बिहार सरकार ने सेवा के माध्यम से लोगों का दिल जीता है । विधानसभा चुनाव में भाजपा- जदयू और लोजपा साथ-साथ चुनाव लड़ेगी और भारी बहुमत से फिर से एनडीए की सरकार बनेगी। विपक्ष पर निशाना साधते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा की लालटेन युग समाप्त हो चुका है और बिहार में घर घर बिजली से बल्ब जल रहा है। बिहार की पुरानी तस्वीर बदल चुकी है। गंगा, कोसी व गंडक पर पुल का निर्माण हुआ है। सड़क व्यवस्था अच्छी हुई है। बिहार विकास की राह पर है। तिरहूत स्नातक क्षेत्र के विधान पार्षद देवेशचंद्र ठाकुर ने राष्ट्रीय प्रवक्ता का स्वागत किया। धन्यवाद ज्ञापन भाजपा के उपाध्यक्ष और प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रो. उमेशचंद्र झा ने किया। कार्यक्रम में पूर्व जिलाध्यक्ष रामा शंकर प्रसाद, अजय कुमार ठाकुर, जिला महामंत्री नंदकिशोर सिंह ,अरुण कुमार गोप, जिला मंत्री सुभाष केसरी, चुनचुन सिंह, मीडिया प्रभारी आग्नेय कुमार ,आईटी संयोजक राहुल शांडिल्य, सहसंयोजक अवनीश कुमार, विधानसभा प्रभारी विशाल कुमार, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला प्रभारी मनोज कुमार शक्ति, महासचिव मोहम्मद मुस्तफा ,महामंत्री टीपू सुल्तान, महासचिव खुर्शीद आलम, सर्फे आलम, सोमी अंसारी, सनी अली, तनवीर, जफर खान ,रामाधार महतो,चंदेश्वर पूर्वे, रमेश पासवान ,उमेश आर्य ,किरण कुमारी, प्रिस तिवारी ,शशि भूषण सिंह,आशीष कुमार,बीरेंद्र ठाकुर आदि शामिल थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.