Move to Jagran APP

सीतामढ़ी में जिंदा जले छह साल की बच्ची और मूक-बधिर युवक, छह सिलेंडर में ब्लास्ट से भड़की आग; सात दुकानें खाक

two burnt alive in Sitamarhi जिले के बरियारपुर फोरलेन चौक के समीप होटल में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि इसने सात दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में होटल संचालक की बेटी और नौकर की मौत हो गई।

By Mukesh KumarEdited By: Roma RaginiPublished: Thu, 01 Jun 2023 12:50 PM (IST)Updated: Thu, 01 Jun 2023 12:50 PM (IST)
सीतामढ़ी में जिंदा जले छह साल की बच्ची और मूक-बधिर युवक, छह सिलेंडर में ब्लास्ट से भड़की आग; सात दुकानें खाक
सीतामढ़ी में जिंदा जले छह साल की बच्ची और मूक-बधिर युवक

बथनाहा (सीतामढ़ी) संवाद सहयोगी। सीतामढ़ी से दिल दहलानेवाला मामला सामने आया है। एनएच 22 स्थित बरियारपुर फोरलेन चौक के समीप होटल में आग लग गई।आगजनी में मासूम बच्ची और एक मूक-बधिर युवक जिंदा जल गए।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के एनएच 22 स्थित बरियारपुर फोरलेन चौक के समीप होटल में बुधवार की देर रात आग लग गई। आगजनी में सात दुकान जलकर राख हो गए। इस आगजनी में दुकान में रखा लाखों रुपये की संपत्ति जलकर खाक हो गई। इस अग्निकांड दुकान में सोए एक मूक बधिर युवक और छह साल की एक बच्ची जल गई।

बताया जा रहा है कि होटल में रखे छह गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। जिससे आग और भड़क गई। आगजनी की सूचना पर मिलने पर मौके पर हड़कंप मच गया। लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम ने पहुचकर किसी तरह आग पर काबू पाया।

होटल संचालक की बेटी और नौकर की मौत

मृतक की पहचान होटल संचालक शिवहर जिले के पिपराढ़ी थाना क्षेत्र मीनापुर बलहा गांव निवासी बैजू प्रसाद की छह साल की बच्ची भारती कुमारी और होटल संचालक संजय कुमार के होटल में कार्यरत नौकर मूक बधिर युवक कुंदन कुमार के रूप में की गई है।

ये दुकानें जलीं

जली दुकानों में जले दुकानों में जेनरल स्टोर्स, होटल, मिठाई दुकान, मोटरसाइकिल वर्कशॉप, पान दुकान आदि शामिल हैं। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने दलबल के साथ गुरुवार की सुबह पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ने बताया है। पीड़ित के आवेदन का इंतजार किया जा रहा है, आवेदन मिलते ही आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.