Move to Jagran APP

बेलसंड में युवक की चाकू मार कर हत्या के बाद बवाल

बेलसंड, बेलसंड थाना क्षेत्र के भोरहा गांव में चतुर्भूज ¨सह के पुत्र राकेश ¨सह की चाकू मार कर की गई हत्या से भड़के ग्रामीणों ने गुरुवार को जहां बेलसंड-परसौनी पथ को भोरहा के पास जाम कर बवाल काटा, वहीं शव के साथ उग्र प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 12:57 AM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 12:57 AM (IST)
बेलसंड में युवक की चाकू मार कर हत्या के बाद बवाल
बेलसंड में युवक की चाकू मार कर हत्या के बाद बवाल

सीतामढ़ी। बेलसंड, बेलसंड थाना क्षेत्र के भोरहा गांव में चतुर्भूज ¨सह के पुत्र राकेश ¨सह की चाकू मार कर की गई हत्या से भड़के ग्रामीणों ने गुरुवार को जहां बेलसंड-परसौनी पथ को भोरहा के पास जाम कर बवाल काटा, वहीं शव के साथ उग्र प्रदर्शन किया। नाराज ग्रामीणों ने मोनू ¨सह नामक एक आरोपी के घर पर हमला कर उसकी बाइक और टेम्पो को फूंक दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे स्थिति नियंत्रित की। जाम समाप्त कराने की कोशिश की, लेकिन लोग आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। दोपहर बाद बेलसंड थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर संजीव कुमार गुप्ता, परसौनी थानाध्यक्ष संतोष कुमार व अवर निरीक्षक एजाज अहमद ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया। घटना की बाबत मृतक के बड़े भाई मुकेश ¨सह के आवेदन पर थाने में प्राथमिकी दर्•ा की गई है, जिसमें गांव के मोनू ¨सह व नवीन ¨सह उर्फ नन्हे के अलावा पताही पंचायत के मुखिया शंभु साह समेत तीन को आरोपित किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए हैं। आवाज देकर बुलाने के बाद चाकू से प्रहार

loksabha election banner

बेलसंड (सीतामढ़ी), संस : बेलसंड थाना क्षेत्र के भोरहा गांव में चतुर्भूज ¨सह के पुत्र राकेश ¨सह की बुधवार की रात चाकू मार कर हत्या कर दी गई। बताया गया है कि बुधवार की रात राकेश ¨सह गांव स्थित अपने घर के पास ग्रामीणों के साथ बैठा था। इसी बीच एक बाइक पर सवार होकर पहुंचे तीन लोगों में से मोनू ¨सह ने राकेश को आवाज देकर बुलाया। राकेश के पहुंचने पर शेष दो लोगों ने उसे बातों में उलझाकर पकड़ लिया। वहीं मोनू ¨सह ने उसपर चाकू से हमला कर दिया। ग्रामीण जब तक कुछ समझ पाते तीनों बाइक पर सवार होकर कोठी चौक की ओर भाग निकले। स्थानीय लोगों ने राकेश को इलाज के लिए बेलसंड पीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया इसके बाद नाराज ग्रामीण शव लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और देर रात सड़क जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम समाप्त करा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गुरुवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव के गांव लाए जाने के बाद लोग और अधिक उग्र हो गए और जम कर प्रदर्शन किया। भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने को लेकर गई जान

बेलसंड (सीतामढ़ी), संस : पंचायत में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने को लेकर राकेश ¨सह की जान चली गई। घटना के बाद ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश है। जबकि घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गरम है। राकेश की हत्या के बाद उसके वृद्ध पिता मर्माहत हैं। राकेश की मां की पूर्व में ही मौत हो चुकी है। राकेश मेहनत मजदूरी करता था। कुछ समय पूर्व राकेश ने पंचायत में व्याप्त भ्रष्टाचार के विरुद्ध आवाज उठाई थी। राकेश के नेतृत्व में ग्रामीणों ने डीएम को आवेदन देकर पंचायत के मुखिया के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की थी। पिता चतुर्भूज ¨सह के अनुसार भ्रष्टाचार के विरुद्ध आवाज उठाने के चलते मुखिया व उसके सहयोगियों ने उनके जवान बेटे की हत्या करा दी। वह एक टक अपने जवान बेटे के शव निहार रहे थे। बुढ़ापे की लाठी खोने का गम उनके चेहरे पर स्पष्ट दिखाई दे रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.