Move to Jagran APP

तेज रफ्तार ट्रक घर में घुसा, एक की मौत, तीन जख्मी

सीतामढ़ी/बथनाहा। सीतामढ़ी-सोनबरसा हाईवे के बथनाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत कमलदह हैदरा मिल, ¨सडिकेट बैंक के पास गुरुवार की रात तेज रफ्तार ट्रक के अनियंत्रित होकर हाईवे के किनारे स्थित एक घर में घुसने से हुए हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Dec 2018 12:34 AM (IST)Updated: Sat, 29 Dec 2018 12:34 AM (IST)
तेज रफ्तार ट्रक घर में घुसा, एक की मौत, तीन जख्मी
तेज रफ्तार ट्रक घर में घुसा, एक की मौत, तीन जख्मी

सीतामढ़ी/बथनाहा। सीतामढ़ी-सोनबरसा हाईवे के बथनाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत कमलदह हैदरा मिल, ¨सडिकेट बैंक के पास गुरुवार की रात तेज रफ्तार ट्रक के अनियंत्रित होकर हाईवे के किनारे स्थित एक घर में घुसने से हुए हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन अन्य लोग जख्मी हो गए। हादसे में घर और ट्रक भी क्षतिग्रस्त हो गया। मृतक की पहचान बथनाहा थाना क्षेत्र के पंथपाकड़ सर्वोदय नगर निवासी राजेश कुमार के रूप में की गई है। जबकि घटना में जख्मी लोगों में ट्रक चालक व बथनाहा थाना क्षेत्र के समोधी टोल निवासी सत्येंद्र कुमार, खलासी मंतोष कुमार व चौकीदार अमरिका अली शामिल है। घायल ट्रक चालक और खलासी को गंभीर स्थिति में एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है। इधर, शुक्रवार की सुबह मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सीतामढ़ी नगर थाने के मोहनपुर स्थित ट्रक मालिक सुनील कुमार जायसवाल के घर का घेराव कर शव के साथ उग्र प्रदर्शन किया। नाराज लोगों ने कुछ समय के लिए मोहनपुर के पास सड़क जाम भी किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष शशिभूषण ¨सह ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया। घटना की बाबत मृतक के बहनोई नगर थानाक्षेत्र के माली पकड़ी निवासी सरोज ठाकुर के बयान पर शुक्रवार को बथनाहा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें ट्रक चालक को आरोपित किया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार बथनाहा थाने के पंथपाकड़ सर्वोदयनगर निवासी राजेश कुमार नगर थाना के मोहनपुर निवासी सुनील कुमार जायसवाल के यहां मुंशी का काम करता था। जबकि बथनाहा थाना क्षेत्र के समोधी टोल निवासी सत्येंद्र कुमार सुनील कुमार जायसवाल का ट्रक चलाता है। इसी ट्रक पर व मंतोस कुमार खलासी का काम करता है। गुरूवार को तीनों ट्रक पर खाद लेकर सोनबरसा गए थे। सोनबरसा से खाद अनलोड कर लौटने के क्रम में तेज रफ्तार ट्रक कमलदह हैदरा मिल, ¨सडिकेट बैंक के पास स्थित संजय गुप्ता के मजदूर के आवास में घुस गई। जिससे घर और ट्रक दोनों क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना में मुंशी की मौत हो गई। वहीं चालक और खलासी जख्मी हो गया। जबकि ट्रक की जद में आने से चौकीदार भी जख्मी हो गया। घटना के बाद हड़कंप मच गया। सूचना के बाद बथनाहा थानायक्ष प्रभात रंजन सक्सेना और कन्हौली थानाध्यक्ष राकेश गोसाई सशस्त्र बल के साथ मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने शव और घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया। सदर अस्पताल से दो घायलों को रेफर कर दिया गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव को परिजन को सौंप दिया। परिजन शव लेकर मोहनपुर स्थित ट्रक मालिक के घर पहुंचे, जहां मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.