सीतामढ़ी। कन्हौली थाना क्षेत्र के इटहरवा बाजार चौक पर सोमवार की देर रात कन्हौली पुलिस ने पिकअप वैन पर लदी 243 कार्टन नेपाली सौंफी शराब जब्त की। हालांकि, चालक व धंधेबाज भाग निकले। जानकारी के अनुसार,थानाध्यक्ष राकेश गोंसाई के नेतृत्व में पुलिस बल इटहरवा बाजार में गश्त लगा रहे थे । इसी बीच

नेपाल की ओर से आ रही पिकअप वैन को पुलिस ने रूकने का इशारा किया। वैन चालक की नजर पुलिस पर पड़ते ही वह वाहन छोड़ कर नेपाल की ओर भाग निकला। वाहन की जांच के दौरान 61 बोरे में 243 कार्टून में रखी नेपाली सौंफी शराब जब्त की गई। थनाध्यक्ष के अनुसार थाना क्षेत्र में इतनी भारी मात्रा में पहली बार शराब की बरामदगी की गई है। सअनि राकेश चौहान के बयान पर अज्ञात पिकअप चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जब्त वाहन नंबर के आधार पर मालिक का पता लगाया जा रहा है।

बथनाहा : सहियारा पुलिस ने थाना क्षेत्र के हनुमाननगर गांव के समीप दस बोतल नेपाली सौंफी शराब के साथ एक नई स्पेलेण्डर बाइक जब्त कर ली। इस संबंध में सअनि केके ¨सह के बयान पर बाइक मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

--------

510 बोतल शराब के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार

बैरगनिया(सीतामढ़ी)संस: एसएसबी 20वीं बटालियन के जवानों ने 510 बोतल नेपाली सौंफी शराब के साथ दो धंधेबाज को लालबकेया नदी के ऑफिस घाट के निकट से गिरफ्तार कर लिया। असिस्टेंट कमांडेंट अमरनाथ गुप्ता ने बताया कि पकड़े गए दोनों धंधेबाज बैरगनिया थाना क्षेत्र के पचटकी यदु गांव के निवासी हैं। पकड़े गए धंधेबाज को शराब के साथ आवश्यक कार्रवाई के लिए सीतामढ़ी उत्पाद विभाग को सौंप दिया गया।

Posted By: Jagran