Move to Jagran APP

Bihar Crime News: होली पर आसामजिक तत्वों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाके में दहशत का माहौल... पुलिस की जांच जारी

नवादा जिले की सीमा से सटे कोसुम्भा थानाक्षेत्र के दानीबीघा गांव में अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग से आसपास के गांवों में दहशत का माहौल बन गया। इस गोलीबारी से किसी के घायल होने की जानकारी नहीं है। गोलीबारी की सूचना मिलते ही कोसुम्भा थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची मगर पुलिस को न तो कोई साक्ष्य मिला और न ही किसी ने लिखित शिकायत की।

By arbind kumar Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Mon, 25 Mar 2024 10:36 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2024 10:36 PM (IST)
होली पर आसामजिक तत्वों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग (File Photo)

जागरण संवाददाता, शेखपुरा। Firing News: नवादा जिले की सीमा से सटे कोसुम्भा थाना के दानीबीघा गांव में अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग से आसपास के गांवों में दहशत फैल गई।

loksabha election banner

हालांकि इस गोलीबारी से किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। गोलीबारी की सूचना पर कोसुम्भा थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची,मगर पुलिस को न तो कोई साक्ष्य मिला और ही किसी ने लिखित शिकायत की।

पुलिस को फोन पर मिली थी गोलीबारी की सूचना

कोसुम्भा थाना के थानाध्यक्ष अमरेश कुमार ने बताया फोन पर लोगों ने गोलीबारी की सूचना दी थी, जिसपर पुलिस भेजी गई, मगर वहां इसको लेकर न तो कोई साक्ष्य मिला और न ही किसी ने लिखित शिकायत की। होली को लेकर कुछ असामाजिक तत्वों ने गोलीबारी की है, जिसका पता किया जा रहा है।

वर्चस्व दिखाने को हुआ था विवाद

पुलिस ने बताया मंगलवार को होलिका दहन का लुकबारी फेंकने को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें वर्चस्व दिखाने के लिए फायरिंग की गई। इधर दानीबीघा में हुई गोलीबारी की घटना के बाद आसपास के गांवों में भी दहशत पैदा हो गया है।

ग्रामीण सूत्रों ने बताया इस घटना में लगभग एक दर्जन चक्र फायरिंग हुई है। यह क्षेत्र पहले से अशांत रहा है। फिलहाल होली को लेकर पुलिस समूचे क्षेत्र में सतर्कता बरत रही है।

आंख में मारी गोली

बता दें कि मुंगेर जिले में भी गोलीबारी की घटना हुई। दरअसल होली के मौके पर हुए मामूली विवाद में शराब के नशे में धुत युवक ने किसान को गोली मार दी। गोली घायल युवक की बायें आंख में लगी है और आरोपित घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।

इलाज के लिए जख्मी युवक को आनन-फानन में सदर अस्पताल ले जाया गया और सूचना मिलते ही कोतवाली के थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी घटनास्थल पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें- 

Bihar News: होली पर मचा रंग में भंग! नशे में धुत युवक ने किसान की आंख में मारी गोली, ग्रामीणों में आक्रोश

Bihar News: पुलिस व सुरक्षाबलों के हाथ लगी बड़ी कामयाबी! सरसों के खेत से 800 किलो प्रतिबंधित डोडा बरामद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.