Move to Jagran APP

Sheikhpura: किराना व्यवसायी से लूट का प्रयास, हिम्मत दिखाते हुए कारोबारी ने छीनी पिस्टल तो भाग खड़े हुए लुटेरे

Trader Snatched Pistol from Criminals in Sheikhpura सोमवार देर रात अपराधियों ने शेखपुरा के चांदनी चौक स्थित किराना स्टोर संचालक जनार्दन प्रसाद से लूट का प्रयास किया। लुटेरों ने कारोबारी के पुत्र को पिस्टल से मारकर घायल कर दिया लेकिन कारोबारी ने पिस्टल छीन ली तो लुटेरे भाग खड़े हुए।

By arbind kumarEdited By: Ashish PandeyPublished: Tue, 28 Mar 2023 03:59 PM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 03:59 PM (IST)
Sheikhpura: किराना व्यवसायी से लूट का प्रयास, हिम्मत दिखाते हुए कारोबारी ने छीनी पिस्टल तो भाग खड़े हुए लुटेरे
शेखपुरा के किराना व्यवसायी व उनके बेटे से लूट का प्रयास, व्यवसायी ने पिस्टल छीनी तो भागे लुटेरे।

जागरण संवाददाता, शेखपुरा: सोमवार की देर रात अपराधियों ने शेखपुरा शहर के हृदयस्थल और मुख्य वाणिज्यिक केंद्र चांदनी चौक पर किराना स्टोर संचालक जनार्दन प्रसाद से लूट का प्रयास किया। इस दौरान लुटेरों ने कारोबारी के पुत्र के माथे पर पिस्टल से प्रहार करके उन्हें घायल भी कर दिया। लेकिन कारोबारी ने हिम्मत दिखाते हुए लुटेरों से पिस्टल छीन ली तो लुटेरे भाग खड़े हुए।

loksabha election banner

इस मामले में जब शेखपुरा थाना के एसएचओ विनोद राम से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि हमें इस तरह की कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है। मामले की जानकारी के लिए एसपी से भी संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया।

हिम्मत दिखाते हुए छीन ली पिस्टल

प्राप्त जानकारी के अनुसार व्यवसायी जनार्दन प्रसाद चांदनी चौक पर किराना सामग्रियों का एक स्टोर चलाते हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार की रात लगभग साढ़े दस बजे स्टोर बंद करके वो अपने पुत्र रौशन के साथ बगल की चांदसी गली स्थित घर जा रहे थे, तभी गली में पहले से घात लगाए दो नकाबपोश बदमाशों ने पीछे से पिस्टल सटा दी और उनके पुत्र से बैग मांगा। पुत्र रौशन कंधे से बैग निकाल ही रहा था, तभी एक बदमाश ने पिस्टल से उसके माथे पर प्रहार करके उसे घायल कर दिया। इस हड़बड़ी में पिता जनार्दन ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाश के हाथ से पिस्टल छीन ली। पिस्टल छीने जाने के तुरंत बाद दोनों लुटेरे मुख्य सड़क पर खड़ी बाइक से भाग गए।

घटना की हलचल से सड़क पर भीड़ लग गई और इसी समय अचानक पुलिस का जवान अभिषेक नाटकीय रूप से वहां पहुंच गया। जनार्दन प्रसाद ने बताया कि मैं अभिषेक को पहचानता था, इस वजह से बदमाश से छीनी पिस्टल अभिषेक को सौंप दी। उन्होंने बताया कि अब एसपी से जाकर इस घटना की लिखित शिकायत करूंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.