Move to Jagran APP

बाइक से घर लौट रहे बैंक मैनेजर का अपहरण

गुरुवार की शाम अपराधियों ने शेखपुरा-नालंदा सीमा से बैंक मैनेजर जयव‌र्द्धन (38 वर्ष) को अगवा कर लिया। जयव‌र्द्धन जिले के कसार थाना क्षेत्र के कसार गांव स्थित मध्य बिहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक की शाखा में पदस्थापित हैं। वे नालंदा जिले के नालंदा थाना अंतर्गत मोहनपुर दामन खंधा गांव के जयदेव दयाल के पुत्र हैं। इस संबंध में एसपी दयाशंकर ने बताया कि बैंक मैनेजर जयव‌र्द्धन रोज बाइक से कसार स्थित अपनी बैंक शाखा से घर आते-जाते थे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Sep 2018 05:45 PM (IST)Updated: Fri, 28 Sep 2018 05:45 PM (IST)
बाइक से घर लौट रहे बैंक मैनेजर का अपहरण

गुरुवार की शाम अपराधियों ने शेखपुरा-नालंदा सीमा से बैंक मैनेजर जयव‌र्द्धन (38 वर्ष) को अगवा कर लिया। जयव‌र्द्धन जिले के कसार थाना क्षेत्र के कसार गांव स्थित मध्य बिहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक की शाखा में पदस्थापित हैं। वे नालंदा जिले के नालंदा थाना अंतर्गत मोहनपुर दामन खंधा गांव के जयदेव दयाल के पुत्र हैं। इस संबंध में एसपी दयाशंकर ने बताया कि बैंक मैनेजर जयव‌र्द्धन रोज बाइक से कसार स्थित अपनी बैंक शाखा से घर आते-जाते थे। गुरुवार को बैंक का काम निबटाकर पौने पांच बजे के आस-पास वे घर जाने के लिए बाइक से निकले थे। इसी बीच बीच रास्ते से ही वे बाइक सहित गुम हो गये। एसपी ने बताया कि देर रात लगभग 10 बजे बैंक मैनेजर के परिजनों ने मोबाइल पर उनके घर नहीं पहुंचने की जानकारी दी। बाद में जब गायब बैंक मैनेजर के मोबाइल फोन का लोकेशन लिया गया तो शेखपुरा-शाहपुर-गिरियक रोड में खर्राट मोड़ तक उनका अंतिम लोकेशन मिला। इसके बाद से मोबाइल ऑफ है।

loksabha election banner

सकुशल बरामदगी के लिए शेखपुरा, नवादा और नालंदा पुलिस समन्वय बना कर रही काम: एसपी ने बताया कि बैंक मैनेजर का पता लगाने के लिए शेखपुरा पुलिस नवादा और नालंदा पुलिस के साथ समन्वय बनाकर काम कर रही है। बताया गया कि बैंक मैनेजर के अचानक गुम होने के इस मामले में जिले के राजगीर थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराने की तैयारी की जा रही है। इधर, बैंक मैनेजर को अगवा किए जाने की इस घटना को लेकर ग्रामीण बैंक के जिला समन्वयक आरके चौधरी ने एसपी से मिलकर समूची बात रखी और अपने उच्चाधिकारी को भी घटना से अवगत कराया।

पिता के नंबर पर अंजान नंबर से कॉल आने की सामने आ रही बात : वहीं, पिता जयदेव प्रसाद के मोबाइल पर शुक्रवार की सुबह अज्ञात नंबर से कॉल आने की बात सामने आ रही है। कॉल करने वाले ने पुलिस के पास जाने पर अपहृत बैंक मैनेजर की हत्या करने की धमकी दी है। हालांकि पिता कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं। बैंक मैनेजर के घर पर सभी लोग बदहवास हैं। जयव‌र्द्धन माता-पिता की इकलौते पुत्र हैं। दो साल पहले उनकी शादी हुई थी। उनकी एक संतान है। बीते माह ही उन्होंने अपने पैतृक गांव के समीप मोहनपुर मोड़ पर एक पेट्रोल पंप खोला था जो आसपास के लोगों के बीच चर्चा का विषय था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.