Move to Jagran APP

बैंक में लटका ताला, अब सोमवार को खुलेंगे बैंक

शेखपुरा जिले के सभी मुख्य बैंकों की शाखा के बाहर नोटिस लगा कर अगले सोमवार को बैंक खुलने की सूचना लगा दी गयी है। दरअसल शेखपुरा जिले के सभी बैंकों के अधिकारी और कर्मचारी को चुनाव कार्य में लगा दिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Apr 2019 10:02 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 07:54 AM (IST)
बैंक में लटका ताला, अब सोमवार को खुलेंगे बैंक
बैंक में लटका ताला, अब सोमवार को खुलेंगे बैंक

शेखपुरा । शेखपुरा जिले के सभी मुख्य बैंकों की शाखा के बाहर नोटिस लगा कर अगले सोमवार को बैंक खुलने की सूचना लगा दी गयी है। दरअसल शेखपुरा जिले के सभी बैंकों के अधिकारी और कर्मचारी को चुनाव कार्य में लगा दिया गया है। चुनाव कार्य में लगे होने की वजह से बैंकिग का कार्य प्रभावित हो रहा है। बैंक के कार्य को लेकर के मंगलवार को ही बैंक के बाहर बैंक बंद होने की सूचना लटका दी गई है। मंगलवार से ही बैंक कर्मी चुनाव के प्रशिक्षण सहित अन्य कार्यों में व्यस्त कर दिए गए इसके वजह से बैंक का शटर डाउन हो गया है। 11 को चुनाव होना है जिसके बाद 12 अप्रैल तक चुनाव कार्य से बैंक के बंद रहने की सूचना है। उसके बाद 13 अप्रैल को द्वितीय शनिवार रहने से बैंक बंद रहता है। 14 अप्रैल को रविवार होने से बैंक की बंदी है। इस प्रकार सोमवार 15 अप्रैल को बैंक खुलने की सूचना चिपका दी गई है। उधर बैंक के बंद रहने से लोग काफी परेशान हो रहे हैं। इसको लेकर बरबीघा एसबीआई पहुंचे शैलेंद्र सिंह, अमर सिंह, रुनिया देवी इत्यादि ने बताया कि इतने दिनों तक बैंक को बंद नहीं रखना चाहिए। आवश्यक सेवा में बैंक की सेवा आती है। मरते हुए लोगों को इलाज के लिए पैसे की जरूरत होगी तो लोग कहां से कर पायेगें। वैसे में अधिकारियों की मनमानी की वजह से आम लोग काफी परेशान होंगे।

loksabha election banner

--

क्या कहते हैं अधिकारी

उधर इस संबंध में पूछे जाने पर लीड बैंक मैनेजर एसएन सिन्हा ने बताया कि चुनाव कार्य में बैंक के सभी पदाधिकारी और कर्मचारी को लगा दिया गया है। इस वजह से मजबूरी में बैंक के बाहर बंद करने की सूचना लटका दी गई है। हमारी तरफ से कुछ कर्मचारियों को बैंक में छोड़ने का निवेदन किया गया था परंतु जिला स्तरीय अधिकारियों ने इस पर ध्यान नहीं दिया और बैंक के सभी कर्मचारियों को चुनाव कार्य में लगा दिया गया है जिसकी वजह से बैंक पर ताला लटक गया है। इसमें हम लोगों की कोई गलती नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.